मम्मी संग शाॅपिंग पर निकले तैमूर, ब्लू डेनिम बूट कट पैंट में स्टाइलिश दिखीं करीना

12/23/2019 10:49:01 AM

मुंबई: करीना कपूर खान टिनसेल टाउन की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बेबो जब भी मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट होती हैं, मीडिया उन्हें कैप्चर कने से नहीं चूकती। हालांकि जब तैमूर अली खान मम्मी के साथ आते हैं  तो स्टारबॉय सारी लाइमलाइट चुरा लेता है।

बी-टाउन जब भी स्टार किड्स की बात होती है तो तैमूर का नाम सबसे टॉप पर आते हैं।  उनकी कोई भी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल मिनटों में वायरल होते हैं।

3 साल के तैमूर को लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना आसानी से आता हैं। बीती शाम तैमूर मम्मी करीना के साथ शॉपिंग करते हुए स्पाॅट हुए।

सामने आईं तस्वीरों में करीना व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम बूट कट पैंट में स्टाइलिश दिखीं। करीना लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से लुक को पूरा किया था। तस्वीरों में करीना हाथ में काफी का कप थामें नजर आ रही हैं।

वहीं तैमूर ग्रीन टी-शर्ट और बेज शाॅर्ट्स में हमेशा की तरह क्यूट दिखे। सामने आईं इन तस्वीरों में टिम-टिम हाथों में खिलौने थामें दिख रहे हैं।

मम्मी संग तैमूर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो करीना इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ हैं।

इसके अलावा करीना आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। इन दोंनों फिल्मों के अलावा करीना इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। 

 

 

Smita Sharma