नन्हें तैमूर को अपने पहले जन्मदिन पर मिला कुछ एेसा गिफ्ट, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

12/21/2017 2:02:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर कल एक साल के हो गए है। बेटे का बर्थडे सैलिब्रेट करने करीना-सैफ समेत करिश्मा अपने बच्चों के साथ पटौदी पैलेस पहुंचे।

बर्थडे को स्पेशल बनाने में पटौदी खानदान ने कोई कसर नहीं छोड़ी। पटौदी पैलेस में कल एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया जिसकी तस्वीरें कल से ही सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। 

बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर को बेशक उनके जन्मदिन पर कई तरह के गिफ्ट मिले होंगे लेकिन सबसे अनोखा तोहफा उन्हें करीना की न्यूट्रिशियन रुजुता दिवेकर ने दिया।

आपको जानकर हैरानी होगी की रुजुता ने तैमूर को उनके नाम का जंगल तोहफे में दिया है। रुजुता ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है।

तैमूर अली खान पटौदी जंगल की क्यूट तस्वीर सांझा करते हुए उन्होंने बताया कि यह सोनावे (मुंबई से करीब 50 किलो दूर) पर स्थित है। यह जंगल 1000 Sqft में फैले इस जंगल में 3 जामुन, 1 कटहल, 1 आंवला, 40 केले, 14 सहजन, 1 कोकम, 1 पपीता, 5 सीताफल, 2 रामफल और 2 नींबू के पेड़ हैं। इसके अलावा मिर्ची, हल्दी, लेहसुन और कई तरह के फूलों की खेती भी की गई है।

रुजुता ने लिखा, "एक छोटे बच्चे को चिड़िया, तितलियों को करीब से देखना काफी अच्छा लगता है, इसलिए मैंने इन सबसे भरा एक छोटा-सा जंगल तैमूर को बर्थडे गिफ्ट के रूप में दिया है। उम्मीद है जब वह बड़ा होगा तो इस जंगल में मौजूद अलग-अलग पेड़ों को देखकर बेहद खुश होगा। 

बता दें कि एक तस्वीर में तैमूर पापा सैफ की गोद में बैठे हुए हैं और सैफ की निगाहें करीना से हटने का नाम नहीं ले रही हैं। मां करीना ब्लैक ड्रेस में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। बर्थडे पार्टी से तैमूर की ये पहली तस्वीर देखने को मिली जिसमें वो बहुत ही क्यूट नज़र आ रहे हैं। तैमूर के बर्थडे केक की तस्वीर करिश्मा ने अपने इंस्टा पर शेयर की थी।

करिश्मा ने करीना के साथ तस्वीरें भी अपने इंस्टा पर पोस्ट की। तैमूर को गोद में लेकर पापा सैफ ने केक कटवाया। इस दौरान तैमूर का ध्यान केक पर ही लगा हुआ था। केक काटने के दौरान तैमूर की दादी और नानी भी मौजूद थीं। उनकी ये तस्वीरें भी खूब पसंद की जा रही हैं। करीना की खास दोस्त अमृता भी इस पार्टी में पहुंची थीं।