मम्मी और मासी के साथ तैमूर ने किए बप्पा के दर्शन, ''मंगल मूर्ति मोरया'' का जयकारा लगाते दिखे छोटे नवाब

9/10/2019 5:55:15 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में जब बी स्टार किड्स की बात की जजाती है तो करीना कपूर और सैफ के लाडले तैमूर का नाम दिमाग में सबसे पहले आते हैं। इतनी सी उम्र में तैमूर ने लोगों के दिल में खास जगह बना ली है। दो साल के तैमूर को लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना आसानी से आता हैं।

PunjabKesari, तैमूर अली खान इमेज,  तैमूर अली खान फोटो,  तैमूर अली खान पिक्चर

उनकी कोई भी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल मिनटों में वायरल होते हैं। दो साल के तैमूर को लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना आसानी से आता हैं। हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari, करीना कपूर इमेज,करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर, तैमूर अली खान इमेज,  तैमूर अली खान फोटो,  तैमूर अली खान पिक्चर

वीडियो की बात करें तो इसमें वह मामा अरमान जैने के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो तैमूर कुर्ता पायजामा में क्यूट लग रहे हैं। वीडियो की खास बात यह है कि वह भगवान गणेश का जयकारा भी लगा रहे हैं।

PunjabKesari, करीना कपूर इमेज,करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर, तैमूर अली खान इमेज,  तैमूर अली खान फोटो,  तैमूर अली खान पिक्चर

इस वीडियो में छोटे नवाब 'मंगलमूर्ति मोरया' बोलते नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीरों की बात करें तो इसमें करीना करिश्मा का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। फैंस इन तस्वीरों और वीडियो और तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

करीना के काम की बात करें तो वह इन दिनों जी टीवी के डांस रियालिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में जज की भूमिका निभा रही हैं। करीना हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर लंदन से लौटी हैं। इसमें उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' और अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' नजर आएंगी। 

 

View this post on Instagram

#ganpatibappamoriya🙏🏼 #family❤️ @therealarmaanjain @anissamalhotra @rimosky #ourboys

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News