कम उम्र में देश के प्रधानमंत्री को टक्कर दे रहे हैं तैमूर, हासिल किया ये मुकाम

12/7/2018 1:51:23 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं । हाल ही में तैमूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो तैमूर ने हाल ही में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय पर्सनैलिटी की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है।

दरअसल, याहू ने सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय पर्सनैलिटी की लिस्ट जारी की है, जिसमें तैमूर का नाम भी शामिल है। खास बात यह है कि इस लिस्ट में अब तक तैमीर के माता- पिता करीना और सैफ भी जगह नहीं बना पाए हैं।
 

 

प्रधानमंत्री मोदी को भी दी टक्कर
 

बता दें कि इस लिस्ट में पीएम मोदी का नाम पहले नंबर पर है । वहीं तैमूर ने 10वां स्थान हासिल किया। तैमूर इतनी कम उम्र में ही अपनी पॉपुलैरिटी से देश के प्रधानमंत्री को टक्कर दे रहा है।

 

इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तीसरे स्थान पर पूर्व मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा, चौथे स्थान पर विजय माल्या, पांचवे स्थान पर नीरव मोदी और छठे स्थान पर मीटू के आरोपों में घिरे एमजे अकबर हैं।

 

साल 2018 में जो लोग सुर्खियों में रही एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर और दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम भी इसमें शामिल है। वहीं सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्टार्स सलमान खान, अमेरिकी सिंगर निक जोनस दूसरे नंबर पर हैं।


 

तैमूर की एक तस्वीर की कीमत
 

बता दें कि तैमूर की एक तस्वीर 1500 रुपए में बिकती है। इस बात की जानकारी खुद सैफ ने करण के चैट शो में दी थी।

मार्केट में आया तैमूर साॅफ्ट टाॅय
 

लोग तैमूर को इतने दीवाने हो गए हैं कि अब मार्केट में उसका स्फाॅट टाॅय भी उतार दिया है। उनकी क्यूटनेस, उनकी हंसी, उनका रोना, मीडिया पर्सन को हाय कहते हुए रिएक्शन देना यह सब कुछ सोशल मीडिया पर फैन्स काफी पसंद करते हैं।

Konika