मम्मी-पापा के साथ आउटिंग पर निकले तैमूर, गर्मी की पहली आइसक्रीम का लुत्फ उठाते दिखे छोटे नवाब

3/9/2020 10:24:33 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले की पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। वह अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सबके चहेते बने हुए हैं। उनके क्यूट अंदाज और चुलबुली हरकतों को फैंस काफी पसंद करते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में छोटे नवाब पापा सैफ और मम्मी करीना संग एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान तैमूर ब्लू कलर की सिंबा प्रिंट टी-शर्ट और ब्लू शाॅर्ट्स में हमेशा की तरह क्यूट अंदाज में दिखीं।

PunjabKesari

वहीं हमेशा अपने स्टाइल से सबको इंप्रेस करने वाली करीना ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। वहीं सैफ की बात करें तो वह पिंक कुर्ते और व्हाइट पजामे में हैंडसम दिखे।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों में तैमूर आइसक्रीम का मजा लेते दिखे। इस वक्त तैमूर के हाथ में एक बड़ी सी आइसक्रीम भी थी जिसका वो मजा उठाते दिखे। तैमूर को आइसक्रीम खाता देख आप भी बस देखते ही रह जाने वाले है।

PunjabKesari

बड़ी सी आइसक्रीम को तैमूर जमकर मजे से खाते दिखाई दिए। मम्मी-पापा के साथ तैमूर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

करीना के काम की बात करें तो वह इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा करीना इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

PunjabKesari

वहीं सैफ की बात करें तो उनकी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर और जवानी जानेमन हाल ही में रिलीज हुई है। सैफ जल्द ही 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे। इसके अलावा सैफ इन दिनों अबू धाबी में फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग में बिजी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News