तैमूर ने पापा सैफ के साथ लगाए पौधे, चर्चा में हैं बाप-बेटे की ये तस्वीरें

3/23/2020 1:11:54 PM

मुंबई: कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए पूरे देश में लाॅकडाॅउन की स्थिति है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ज्यादातर समय अपने घरवालों के साथ ही बिता रहे हैं। वहीं रविवार को जनता कर्फ्यू के दिन बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर और पति सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बाप और बेटा घर में पौधे लगा रहे हैं। सामने आई इन तस्वीरों में तैमूर और सैफ व्हाइट कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं।

तस्वीरों में सैफ और तैमूर अपने घर की बालकनी में पौधे लगा रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा-' मेरे बाॅयज अपने हिस्से का काम कर रहे हैं, चलो सब मिलकर दुनिया को एक बेहतर जगह बनाएं। अपने हिस्सा निभाए। घर में रहो। सुरक्षित रहो। जनता कर्फ्यू।' तैमूर की पापा संग  ये तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले भी करीना अपनी होम स्टे डायरी शेयर कर चुकी हैं। शनिवार को करीना ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो बुक शेल्फ के सामने बैठी थीं। इसमें उन्होंने बताया कि फ्रेंच उनकी पसंदीदा किताब है।

काम की बात करें तो करीना हाल ही में इमरान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। फिल्म में करीना पुलिसकर्मी के किरदार में थीं और उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। हालांकि कोरोना वायरस के कारण थियेटर्स बंद होने के बाद फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा करीना करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी दिखेंगी। वहीं सैफ की बात करें तो वह जल्द ही जल्द ही 'भूत पुलिस' और 'बंटी और बबली 2' में नजर आएंगे।

Smita Sharma