वर्ल्ड इमोजी डे पर देखें सोशल मीडिया पर छाईं तैमूर की क्यूट तस्वीरें

7/17/2019 3:50:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ अली खान के लाडले की पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। वह अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सबके चहेते बने हुए हैं। छोटे नवाब बचपन से ही स्टाइल आइकन बन चुके हैं।

 

 

उनके क्यूट अंदाज और चुलबुली हरकतों को फैंस काफी पसंद करते हैं। फोटोग्राफर तैमूर के अलग-अलग एक्सप्रेशंस को अपने कैमरों में कैद करने के लिए घंटों लंबी कतारों में खड़े रहते हैं। आज वर्ल्ड इमोजी डे पर सबके फेवरेट तैमूर अली खान के 10 अलग-अलग एक्स्प्रेशंस कमाल के हैं। 

 

 

सोशल मीडिया के किंग हैं टिम-टिम

बता दें कि जब से नन्हें तैमूर का जन्म हुआ है तब से उनकी पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। बिखरे हुए बाल और चेहरे पर मासूमियत किसी के भी दिल को झट से अपना बना लेने के लिए काफी है। छोटे नवाब बचपन से ही स्टाइल आइकन बन चुके हैं।

 

 

उनके क्यूट अंदाज और चुलबुली हरकतों को फैंस काफी पसंद करते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सबके चहेते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।

 

 

इतना ही नहीं उनके नाम से कई इंस्टाग्राम अकाउंट बने हुए हैं जिसे लोग काफी फॉलो करते हैं। नन्हें तैमूर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं।

 

 

अब तो तैमूर काफी कैमरा फ्रेंडली हो गए हैं फोटोग्राफर्स को देख तैमूर अब उनको हाय-बाय बोलते दिखते हैं।

 

Konika