मम्मी करीना की तरह यूनीक स्टाइल में दिखे छोटे नवाब, हाथ में बुक पकड़ दिए ऐसे एक्सप्रेशन

2/28/2019 3:40:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले की पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। वह अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में छोटे नवाब प्ले स्कूल के बाहर स्पॉट हुए। 

इस दौरान छोटे नवाब रेड टीशर्ट के साथ आर्मी कार्गो पैंट में काफी स्टाइलिश दिखे। वहीं, आउटफिट के साथ रेड शूज उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। तस्वीरों में वह हाथ में बुक पकड़े हुए मीडिया कैमरा को गौर से देखते हुए नजर आ रहे है।

उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। क्यूटनेस के साथ-साथ तैमूर इन दिनों अपने स्टाइलिश लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। छोटे नवाब अक्सर अलग अंदाज में नजर आते हैं।

वहीं, मम्मी करीना भी अपने लाडले के खिलौनो से लेकर उनके लुक का ध्यान रखती हैं। आप खुद ही देख लीजिए तैमूर की ये तस्वीरें वो कितने क्यूट दिख रहे हैं। 

तैमूर के बेहद करीब हैं सैफ-करीना

करीना और सैफ अपने लाडले को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। नन्हें तैमूर अक्सर स्पॉट होते रहते हैं। उनकी देखरेख के लिए नैनी और गार्डस हमेशा उनके साथ होते हैं। जब भी करीना और सैफ बेटे के साथ बाहर जाते हैं तो उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान देते हैं। 

सोशल मीडिया के किंग हैं तैमूर 

सोशल मीडिया पर तैमूर के लाखों फॉलोअर्स हैं। इतना ही नहीं उनके नाम से कई इंस्टाग्राम अकाउंट बने हुए हैं जिसे लोग काफी फॉलो करते हैं। नन्हें तैमूर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। अब तो तैमूर काफी कैमरा फ्रेंडली हो गए हैं फोटोग्राफर्स को देख तैमूर अब उनको हाय-बाय बोलते दिखते हैं। इतना ही नहीं तैमूर सोशल साइट पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाते हैं। 


 

Neha