माॅन्सटर टी शर्ट पहन हैलोवीन फेस्टिवल मनाते दिखे तैमूर, लेटेस्ट तस्वीरें आपको कर लेंगी मोहित

11/1/2018 9:56:59 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। पिछले दस से ग्यारा दिनों से तैमूर अली खान मीडिया के कैमरों से दूर थे। हाल ही में तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आईं है।

PunjabKesari

दरअसल, बीते दिन तैमूर को उनकी नैनी के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान  तैमूर ब्लैक कलर की मॉन्स्टर टी शर्ट और व्हाइट कलर की पैंट पहने बेहद क्यूट नजर आए। जैसे ही तैमूर गाडी से उतरे पहले तो वो शांति से खड़े रहे, उन्होंने मीडिया को तस्वीरें खींचने दी, इसके बाद वो हाथ दिखाते हुए वहां से चले गए।तैमूर की ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि सैफ और करीना ने तैमूर  की तस्वीरें लेने को लेकर फोटोग्राफ्स पर रोक लगा दी हैं। यह खबर सुनकर तैमूर के फैन्स काफी निराश हो गए थे।

PunjabKesari

इसके बाद सैफ अली खान नेएक इंटरव्यू में साफ कर दिया- हम कौन होते हैं 'तैमूर के फोटोग्राफ्स पर रोक लगाने वाले? इस पर कोई हमारा कहना मानेगा क्या? इस बयान के बाद सैफ ने भले ही यह कह दिया हो की हम किसी को तैमूर की तस्वीरें लेने के लिए नहीं रोक रहे हैं। लेकिन अगर देखा जाए तो पिछले कुछ समय से तैमूर बिल्कुल भी मीडिया के कैमरों के सामने नहीं आए थे। 

PunjabKesari

बता दें कि तैमूर अपने जन्म से ही सभी के चहेते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं।

PunjabKesari

डेढ़ साल के तैमूर बॉलीवुड के किसी स्टार एक्टर से कम नहीं हैं। पिछले कुछ दिनों से तैमूर अब मीडिया को देखकर पोज भी देते हैं और क्यूट सी स्माइल दे कर सभी को इंप्रेस करते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Little cutie Boy #taimuralikhan is back and says hi #happyhalloween to all #love #favorite #boy #kareenakapoor #saifalikhan #instalove @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Oct 31, 2018 at 4:59am PDT

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#taimuralikhan Snapped at #kids #halloween bash hosted by #arpitakhansharma #ahilsharma at their house in Bandra today #instagood #photooftheday #happyhalloween #mumbai #india #paparazzi @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Oct 31, 2018 at 7:40am PDT

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s #halloween time for #taimuralikhan #photooftheday #halloweencostume #mumbai #india #paparazzi @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Oct 31, 2018 at 10:04am PDT

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#taimuralikhan snapped at #ahilsharma #happybirthday bash as #batman @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Oct 31, 2018 at 6:05am PDT


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News