बच्चों संग एयरपोर्ट पर दिखीं आयुष्मान की पत्नी, ब्रेस्ट कैंसर से राहत पाकर अब दिखने लगी हैं ऐसी

7/17/2019 3:50:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ताहिरा पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रही थीं, लेकिन इस बीमारी को मात देकर ताहिरा कश्यप काफी खुश हैं। हाल ही में ताहिरा को अपने बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान आयुष्मान की पत्नी यैलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट एंड बोल्ड अंदाज में नजर आईं। वहीं, उनके बच्चे भी काफी कूल दिख रहे हैं। एयरपोर्ट पर दोनों बच्चों का हाथ थामें हुए ताहिरा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

स्टेज 0 ब्रेस्ट कैंसर से राहत पाकर ताहिरा अब काफी खुश हैं और अक्सर बच्चों के साथ क्वालिटि टाइम स्पेंड करती हुई नजर आती हैं। ताहिरा की बच्चों के साथ एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि आयुष्मान-ताहिरा की जोड़ी को बॉवीवुड में पावर कपल कहा जाता है। इतना ही नहीं ताहिरा की कैंसर संग लड़ाई में आयुष्मान ने उनका भरपूर साथ दिया। आयुष्मान ने फिल्मों में आने से पहले ही शादी के बंधन में बंध चुके थे।

ताहिरा और आयुष्मान ने साल 2011 में शादी की थी। इस दम्पति के दो बच्चे भी हैं। आयुष्मान अक्सर अपनी वाइफ के साथ किसी न किसी इवेंट में नज़र आते रहते हैं।

यहां भी दोनों का कूल अंदाज़ फोटोग्राफरों को लुभा रहा है। अक्सर कपल की स्पेशल और जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

 

Neha