ताहिरा कश्यप ने शेयर की पति आयुष्‍मान खुराना की शर्टलेस तस्वीर, कहा- मेरा पसंदीदा हॉट बॉय

5/17/2021 8:53:50 PM

मुंबई. एक्टर आयुष्‍मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ताहिरा पति और बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में ताहिरा ने आयुष्‍मान की एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। 


तस्वीर में आयुष्‍मान शर्टलेस नजर आ रहे हैं। एक्टर बारिश के मौसम में कुर्सी पर बैठ कर बुक पढ़ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा 'सभी चीजें जो मुझे पसंद हैं! चाय, किताब, लैम्‍प, स्‍टडी टेबल, बारिश और यह हॉट बॉय।' आयुष्‍मान की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है। फैंस इसे खूब लाइक कर रहे हैं।


इस तस्वीर से पहले ताहिरा ने अपनी बेटी वरुष्‍का के साथ तस्वीर शेयर की। जिसमें दोनों मां-बेटी बाल्कनी में खड़ी हैं और मौसम का मजा ले रही है। बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा - 'उम्मीद करती हूं कि सब सुरक्षित होंगे। इस फोटो में सारी मेरी पसंदीदा चीजें हैं। मुंबई, बारिश, चाय, मेरा छोटू, पपीते का पौधा और टिका द इगी।'


बता दें ताहिरा आयुष्मान की पत्नी होने के साथ राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। ताहिरा को कुछ समय पहले ब्रेस्ट कैंसर हो गया था लेकिन काफी समय तक इलाज चलने के बाद ताहिरा ने कैंसर को मात दे दी और अब वे स्वस्थ और खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

Content Writer

Parminder Kaur