ताहिरा ने तस्वीर शेयर कर किया कॉलेज के दिनों को याद, खुद को देखकर आयुष्मान बोले ''कितना बेवकूफ था''

11/23/2020 4:43:53 PM

मुंबई. एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक है। आयुष्मान और ताहिरा एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। दोनों एक-साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में ताहिरा ने सोशल मीडिया पर आयुष्मान के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।


ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कॉलेज के दिनों की तस्वीर शेयर की है। शेयर तस्वीर में ताहिरा आयुष्मान के साथ नजर आ रही है और साथ उनकी दोस्त भी दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर कर ताहिरा ने पुरानी यादों को ताजा किया है। तस्वीर शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा-'लाल आंखें, सीडी, कॉलरबोन, खुद से स्टाइल किए हुए फ्रिंजेस (उन दिनों इन्हें फ्लिक्स कहा जाता था), कभी न थमने वाली हंसी और पेट में उड़ने वाली तितलियों के दिन'

आयुष्मान ने भी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- ये तस्वीर साल 2003 की है। 'कितना वेबकूफ था।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।


बता दें आयुष्मान और ताहिरा बचपन से ही एक-साथ हैं। वह कॉलेज में भी साथ में ही पढ़े हैं। काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2008 में शादी कर ली। दोनों का एक बेटा और बेटी है।

Parminder Kaur