ताहिरा ने तस्वीर शेयर कर किया कॉलेज के दिनों को याद, खुद को देखकर आयुष्मान बोले ''कितना बेवकूफ था''

11/23/2020 4:43:53 PM

मुंबई. एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक है। आयुष्मान और ताहिरा एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। दोनों एक-साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में ताहिरा ने सोशल मीडिया पर आयुष्मान के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कॉलेज के दिनों की तस्वीर शेयर की है। शेयर तस्वीर में ताहिरा आयुष्मान के साथ नजर आ रही है और साथ उनकी दोस्त भी दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर कर ताहिरा ने पुरानी यादों को ताजा किया है। तस्वीर शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा-'लाल आंखें, सीडी, कॉलरबोन, खुद से स्टाइल किए हुए फ्रिंजेस (उन दिनों इन्हें फ्लिक्स कहा जाता था), कभी न थमने वाली हंसी और पेट में उड़ने वाली तितलियों के दिन'

PunjabKesari

आयुष्मान ने भी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- ये तस्वीर साल 2003 की है। 'कितना वेबकूफ था।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें आयुष्मान और ताहिरा बचपन से ही एक-साथ हैं। वह कॉलेज में भी साथ में ही पढ़े हैं। काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2008 में शादी कर ली। दोनों का एक बेटा और बेटी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News