ताहिरा कश्यप ने अपनी नवीनतम लघु फिल्म 'क्वारंटीन क्रश' का किया अनावरण

7/23/2021 4:09:25 PM

नई दिल्ली। टॉफी और पिन्नी की सफलता के बाद, ताहिरा कश्यप खुराना ने नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी श्रृंखला 'फील्स लाइक इश्क' के एक भाग के रूप में अपनी तीसरी लघु फिल्म 'क्वारंटीन क्रश' को प्रस्तुत किया। फिल्म के सेट से बीटीएस तस्वीरें साझा करते हुए, ताहिरा कश्यप खुराना ने पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए एक हार्दिक पोस्ट लिखा। लेखक और फिल्म निर्माता ने कहा, "माय हैप्पी प्लेस!
देखना जरूर आज #feelslikeishq @netflix_in par! #quaranteencrush का निर्माण सबसे अद्भुत समय रहा❤️ पूरी टीम को धन्यवाद!
.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

 

स्क्रिप्ट रचनाकार @gazaldhaliwal
मेरे दोस्तों के द्वारा दिया गया संगीत @s_a_m_k28 @ayushmannk @ghuggss और अद्भुत कास्ट एंड क्रू @thesaranfiles @mutant_india @sudipsengupta_dop @devbutt @thekajolchugh @mihirahuja_ @shubhank_rishi @figh_jashleintya @figh_jashleintya @figh_jashleintya @shalzoid @yg_ashkongtje @shalzoid @ykleintja @cestscarlett #seherlatif"।

 

पहले और दूसरे लॉकडाउन के बीच चंडीगढ़ में केवल चार दिनों में लघु फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद, 'क्वारंटाइन क्रश' में ताहिरा कश्यप खुराना की सहज शैली के साथ दो युवाओं के बीच एक मासूम प्रेम कहानी को दर्शाया गया है।अपने क्वारंटाइन का पूरा उपयोग करते हुए, ताहिरा लॉकडाउन के माध्यम से अलग-अलग चीजों पर काम कर रही है, जिसमें उनकी किताब '12 कमांडमेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन', जो पिछले साल रिलीज हुई थी, 'क्वारंटीन क्रश' और उनकी आने वाली किताब '7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर ' शामिल हैं।

 

वर्तमान में, ताहिरा अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए भी तैयारी कर रही हैं जिसके लिए लेखक-फिल्म निर्माता को चंडीगढ़ में एक रेकी करते हुए देखा गया था। लेखक और फिल्म निर्माता, ताहिरा कश्यप खुराना को उनकी कहानी कहने की स्पष्ट शैली के लिए जाना जाता है।सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दैनिक जीवन में अंतर्दृष्टि प्रदान करते हुए, ताहिरा अक्सर अपने व्यक्तिगत दिनचर्या के अपडेट को अपने मजाकिया, स्पष्ट और प्रफुल्लित करने वाले तरीके से प्रकट करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

static