ताहिरा कश्यप खुराना ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, खुशवंत सिंह के साथ आईं नजर

10/4/2021 2:24:47 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लेखक और फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप खुराना ने अपने स्कूल के दिनों की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें प्रतिष्ठित हस्तियों की प्रतियोगिताओं में पुरस्कार जीते, जिसमें खुशवंत सिंह भी शामिल हैं। 

वर्तमान में सबसे रिलेटेबल और स्पष्टवादी कहानीकारों में से एक के रूप में उभरती हुई, ताहिरा कश्यप खुराना अपनी किताबों के साथ-साथ फिल्मों से भी प्रभावित कर रही हैं। अपने उदासीन अनुभव का एक अंश पेश करते हुए, ताहिरा ने अपने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते हुए कहा, "वे मुझे सिर्फ पुरस्कार नहीं दे रहे थे, वे मुझे सपने दे रहे थे"।

छोटी उम्र से कहानी कहने की ओर झुकाव रखने वाली, ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी अनोखी, स्पष्टवादी, ईमानदार और मजाकिया लेखन शैली में अपना नाम स्थापित किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

'12 कमांडमेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन' जैसी किताबों से लेकर 'पिन्नी' और 'क्वारंटीन क्रश' जैसी शॉर्ट फिल्मों तक, ताहिरा अपने प्रभावशाली काम से दिल जीत रही हैं।

वर्तमान में अपनी पांचवीं पुस्तक 'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' के विमोचन और अपनी पहली फीचर फिल्म 'शर्माजी की बेटी' की शूटिंग के लिए तैयार ताहिरा अपने आगामी काम के लिए दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News