ताहिरा कश्यप खुराना ने अपने एक लेटेस्ट पोस्ट में महिलाओं से निस्वार्थ स्वार्थी होने की दी सलाह

1/5/2022 3:44:39 PM

नई दिल्ली। ताहिरा कश्यप खुराना ने इंस्टाग्राम की अपनी लेटेस्ट रील में महिलाओं को सेल्फ लव के बारे में सबक देते हुए उनसे डिमांड किया, कि पहले उन्हें खुद के प्रति दयालु  होना चाहिए। उन्होंने महिलाओं से निस्वार्थ स्वार्थी होने की बात कही। 

ताहिरा कश्यप खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की। इसमें उन्होंने ज्यादातर महिलाओं को दूसरों के प्रति जिम्मेदारियों और आत्म-प्रेम की आवश्यकता के बीच फंसी दुविधा को स्पष्ट करते हुए कहा, "यह अभी भी मेरे लिए वर्क इन प्रोग्रेस जैसा है! लेकिन यह एकमात्र तरीका है! खुद खुश होना और फिर आसपास के लोगों के लिए एक रौशनी, जलाशय और खुशी का सबसे बड़ा स्रोत बनना... लेकिन यह सब मेरे अपने बर्तन को मेरी खुशी, मेरे सपनों और मेरी आकांक्षाओं से भरने के साथ शुरू होता है। आप सहमत हैं?!

इस रील वीडियो को ताहिरा ने #WomensWednesday के साथ शेयर किया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

एक प्रभावशाली आइकन और वूमनहुड के लिए एक आइडल के रूप में उभरती हुई, ताहिरा कश्यप खुराना अपने अपरोच के कारण हर वर्ग की महिलाओं के लिए एक मिसाल हैं। उन्होंने महिलाओं को समाज के प्रति जिम्मेदारियों के साथ खुद के लिए निर्णय लेने के लिए सशक्त बनाया है।

ताहिरा कश्यप खुराना कहानी कहने की अपनी यूनिक स्किल्स के लिया जानी जाती हैं।
 ताहिरा की किताबों के साथ-साथ उनकी फिल्मों ने भी लोगों के दिमाग में एक जगह बनाई है, जिससे वह जनता के साथ जुड़ी हुई है।

वैसे '12 कमांडमेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन' और 'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' जैसी सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबों की लेखिका ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी शॉर्ट फिल्मस टॉफी, पिन्नी और क्वारंटीन क्रश के लिए खूब प्रशंसा बटोरी है. अब वो अपनी पहली निर्देशित फीचर फिल्म 'शर्माजी की बेटी' से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News