ताहिर राज भसीन ने कहा- अब ''83'' का होग धुआंधार प्रचार, थिएटर को बदलेगी क्रिकेट स्टेडियम में

10/29/2021 2:29:12 PM

नई दिल्ली। वर्सेटाइल एक्टर ताहिर राज भसीन अब पूरे जोश और उत्साह में नज़र आ रहे हैं, क्योंकि फ़िल्म '83' की रिलीज़ की तारीख़ तय हो गई है, साथ ही महाराष्ट्र सरकार ने भी सिनेमाघरों को खुले रहने के लिए हरी झंडी दे दी है। कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फ़िल्म में सुपरस्टार रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिसकी रिलीज़ की तारीख़ 24 दिसंबर तय की गई है – यह क्रिसमस और नए साल के जश्न का सबसे बड़ा मौका होता है, और इस मौके पर सबसे बड़े बैनर ही अपनी फ़िल्म रिलीज़ कर पाते हैं।

फ़िल्म '83' में महान भारतीय बल्लेबाज, सुनील गावस्कर की भूमिका निभाने वाले ताहिर कहते हैं, "मैं '83' के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं और इसके रिलीज़ का दिन भी कितना शानदार है! अब फ़िल्म '83' के धुआंधार प्रचार का समय आ गया है, क्योंकि यह फ़िल्म थिएटर को क्रिकेट स्टेडियम में बदल देगी। जिस तरह हम स्टेडियम में भारत की जीत के लिए प्रार्थना और दुआएं करते हैं, वैसा ही माहौल थियेटर्स में भी नज़र आएगा।"

वे आगे कहते हैं, "इस फ़िल्म में दिखाया गया है कि कैसे अंडरडॉग भारतीय टीम वर्ल्ड चैंपियन बन गई। यह लम्हा न केवल हमारे क्रिकेट इतिहास में, बल्कि दुनिया भर में रहने वाले हर भारतीय के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि बन गया!"

ताहिर आगे कहते हैं, "छुट्टियों के दौरान दर्शकों के जबरदस्त मनोरंजन के लिए इतनी बड़ी और शानदार फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है। कबीर सर ने फ़िल्म '83' में काफी मेहनत की है क्योंकि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम से बेहद लगाव है, जिसने अपने हौसले से पूरी दुनिया का दिल जीत लिया था।”

ताहिर अब फ़िल्म 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू के साथ, और 'ये काली आँखें' में श्वेता त्रिपाठी के साथ रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News