ताहिर राज भसीन ने कहा- साल 2021 का रूप-रंग देख कर मैं रोमांचित हूं!

1/11/2021 9:49:10 PM

नई दिल्ली। वर्सेटाइल बॉलीवुड एक्टर ताहिर राज भसीन के लिए साल 2021 बेहद अहम साबित होने जा रहा है। इस साल ऑडियंस उन्हें दो फिल्मों में देखेगी- ‘83’ और ‘लूप लपेटा’, जो थिएटरों में रिलीज होने जा रही हैं। वह एक बड़े ओटीटी प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगे, जिसकी विस्तृत जानकारी अभी बाहर नहीं आ पाई है। इसमें कोई शक नहीं कि ताहिर इस बात को लेकर रोमांचित हैं कि किस तरह से नया साल उनको अपने अभिनय के जौहर दिखाने का पूरा मौका देने जा रहा है!

 

'मैं रोमांचित हूं।'
साल 2021 का अभी तक का रूप-रंग देख कर मैं रोमांचित हूं। साल की शुरुआत भारी तेज शूटिंग के साथ हुई है, जो कमाल का शुरुआती संकेत है। बतौर एक आर्टिस्ट मैं अपने अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हूं। इसके अलावा मेरे किरदारों की रेंज भी मुझे जोशीला बनाती है, जिनको मैं साल बीतने के साथ-साथ दर्शकों के सामने पेश करता चलूंगा।

 

'रोमांटिक मेन लीड कर रहा हूं'
ताहिर आगे कहते हैं, 'मैं ‘लूप लपेटा’ में कमाल की एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ रोमांटिक मेन लीड कर रहा हूं। यह एक चटपटी और मस्ती भरी चोरी-डकैती वाली फिल्म है। कबीर खान की ‘83’ एक महान स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसको फिल्म प्रेमियों द्वारा देखे जाने के लिए मैं बेताब हूं। थिएटर में रिलीज होने जा रही इन दो नाटकीय फिल्मों के अलावा मैं एक प्रमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म के सहारे एक महाकाव्यात्मक ओटीटी शो में कदम रखने का साहस करने जा रहा हूं। यह एक ऐसा रोमांटिक ड्रामा है, जो मैंने इससे पहले कभी नहीं किया।'

 

ताहिर के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से यह खुलासा होता है कि शायद वह इस प्रोजेक्ट पर पहले ही काम शुरू कर चुके हैं, क्योंकि साल की शुरुआत में ही वहां उन्होंने हर किसी को इत्तिला दे दी थी कि उन्होंने एक नए एक्साइटिंग प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है।

 

'मैं एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर चुका हूं'
इस बात की पुष्टि करते हुए वह कहते हैं, 'मैं एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर चुका हूं। यह एक प्रीमियम प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाने वाली बड़ी लंबी कहानी का मुख्य पात्र है। यह मुझे अपनी अभिनय क्षमता से आगे जाकर काम करने की चुनौती दे रहा है, क्योंकि इस कहानी की पृष्ठभूमि ही कुछ ऐसी है। इसके साथ-साथ प्लॉट को आगे बढ़ाते हुए अनेक कलाकारों के साथ अभिनय का तालमेल बिठाना भी चुनौतीपूर्ण है। इससे पहले मैंने जो भी काम किया है, यह किरदार उससे एकदम मुख्तलिफ है। इस शो की शूटिंग से अब तक मुझे कमाल की चीजें हासिल हुई हैं।“


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News