साजिद नाडियाडवाला की ''तड़प - एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी'' 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

8/24/2021 2:36:57 PM

नई दिल्ली। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'तड़प - एन इनक्रेडिबल लव स्टोरी', जो तारा सुतारिया के साथ बॉलीवुड में अहान शेट्टी की पहली फिल्म है, 3 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अहान शेट्टी और तारा सुतारिया नजर आएंगे।

साजिद नाडियाडवाला के साथ अहान शेट्टी की इस शुरुआत को विरासत को आगे ले जाने जैसा है क्योंकि सुनील शेट्टी को भी निर्माता द्वारा लॉन्च किया गया था और फिर से इस योगदान के लिए धन्य और उत्साहित महसूस करते हैं।

अहान के साथ प्यारीसी तारा सुतारिया हैं, जिन्होंने दो साल पहले शोबिज में प्रवेश किया और कुछ ही समय में अपने समकालीन लोगों के बीच अपने लिए जगह बनाई। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की एक नई जोड़ी के साथ सबसे रोमांचक तरीके से सामने आनेवाली एक प्रेम कहानी, दर्शकों को निश्चित रूप से एक प्यारा ट्रीट मिलेगा। 'तड़प' से अहान के फर्स्ट लुक ने दर्शकों के बीच उत्साह की एक बड़ी लहर पैदा कर दी है और एक नया चेहरा देखने की उम्मीद बहुत अधिक है।

फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया, “POST TO BE ADDED।”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

'तड़प' मिलन लूथरिया निर्देशित फिल्म है, जिसमें अहान शेट्टी, तारा सुतारिया, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जा रहा है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और फिल्म में भावपूर्ण संगीत प्रीतम द्वारा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News