WOW: इन एक्ट्रेसेस की संडे वाली तस्वीरों के सामने सब फेल

8/4/2019 5:04:48 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। सेलेब्स मंडे से लेकर संडे तक दिन के हिसाब से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। इस संडे को भी जैसे ही कुछ एक्ट्रेस ने इंस्ट्राग्राम पर तस्वीरें शेयर की तो वह वायरल हो गईं। इनमें 45 पार तब्बू से लेकर शादीशुदा मोनालिसा और 35 की उम्र पार कर चुकीं शमा शिकंदर से लेकर कुंवारी अमीषा पटेल तक शामिल हैं। आइए, एक नजर डालते हैं इन हॉट तस्वीरों पर...

 

तब्बू

बॉलीवुड की इंटेलीजेंट एक्ट्रेस में शुमार तब्बू ने भले ही अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन आज भी उनकी तस्वीर देख फैंस का दिल छड़कने लगता है। उन्होंने जैसे ही संडे को अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड की तो फैंस ने उन्हें शादी करने की सलाह दे डाली। 

शमा शिकंदर

एक्ट्रेस शमा शिकंदर बॉलीवुड में भले ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हो, लेकिन सोशल मीडिय में अपनी हॉट तस्वीरों से उन्होंने तहलका मचा रखा है। 

अमीषा पटेल 

43 साल की अमीषा पटेल अब सिर्फ सोशल मीडिया में ही ज्यादा सक्रिय हैं। वह आए दिन क्लीवेज दिखाती हुई अपनी तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं। हालांकि, उन्होंने फैंस से कमेंट से बचने के लिए उसे प्राइवेट कर रखा है।   

मॉडल और एक्ट्रेस अमांडा कैरी

हॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस अमांड कैरी भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों से सनसीन फैलाए रहती हैं। लेटेस्ट तस्वीर में वह समुंदर किनारे खड़ी हैं और काफी बोल्ड लग रही हैं। 

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा...

 

Smita Sharma