इतनी बदल गई है तब्बू की बड़ी बहन फराह, कभी चंकी पांडे की पिटाई कर दिखाई थी वुमन पावर

4/22/2019 5:54:22 PM

मुंबई: 80-90 दशक की फेमस एक्ट्रेस फराह नाज आज इंडस्ट्री से गायब है। एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन फराह काफी शार्ट टेम्पर्ड, अग्रेसिव थी, वो कब किसे पीट दें इस बात का कहना मुश्किल था। इन्हीं एक्टिविटीज के चलते फराह नाज 80 के दशक की सबसे विवादित एक्ट्रेस में से एक थी। इन सब के अलावा फराह ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं, लेकिन करियर के पीक पर शादी करके वो अचानक गायब हो गईं।

 

 

फराह ने बिंदू दारा सिंह से शादी कर ली। लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। फराह के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने ‘कसम वर्दी की’ फिल्म के सेट पर एक्टर चंकी पांडे की पिटाई कर दी थी।

 

 

इस बारे में बात करते हुए फराह ने बताया था- चंकी हमेशा 'आई एम द मैन’ कहकर भद्दे इशारे करते थे, इसलिए उन्होंने एक दिन चंकी को वुमन पावर का एहसास करवाया था।'

 


  
 
इतना ही नहीं फराह के बारे में ये भी कहा जाता है कि पार्टी में मौजूद एक प्रोडूसर को करारा थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल जे पी दत्ता की पार्टी में फिल्म मेकर फारूक नाडियाडवाला ने फराह को बीयर पीने का ऑफर दिया तो उनका झगड़ा हो गया था।

 

 

बिंदू से अलग होने के बाद फराह ने एक्टर सुमीत सहगल से शादी कर ली। इन दिनों फराह मुंबई में अपने पति और बेटे के साथ रहती हैं। फराह पहले से काफी बदल चुकी हैं। 

 

Konika