फिल्म क्रू की नई झलक में नजर आया तब्बू का हॉट अवतार, 4 मार्च को रिलीज होगा सॉन्ग नैना

3/3/2024 3:35:31 PM

नई दिल्ली। फिल्म क्रू के मार्क्स ने इस आने वाले कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर के सबसे कूल टीजर को रिलीज करने और चार्ट्स के टॉप पर उसे रूल करवाने के साथ उन्होंने दर्शकों के बीच फिल्म के लिए बिल्कुल माहौल सेट कर दिया है। हर दिन के साथ बढ़ते हुए एक्साइटमेंट को आगे बढ़ाते हुए, दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ आने वाले गाने नैना की एक झलक शेयर की। ऐसे में अब बेहद खूबसूरत तब्बू अपने सिजलिंग अवतार के साथ आ चुकी हैं, और उन्हे देखकर यह कहना पड़ेगा की, वह हॉटनेस का नया स्टैंडर्ड सेट कर रही हैं।

 

तब्बू ने क्रू में अपनी डेजलिंग लुक से तापमान को पहले से कही ज्यादा गर्म कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए झलक में, वह सच में अपने बेजोड़ ग्लैमर का जलवा बिखेर रही हैं। इसमें बेहद सेक्सी नजर आ रही हैं, दर्शकों ने इससे पहले शायद ही तब्बू को इतने हॉट अवतार में देखा होगा। एक रेड हॉट स्लिट ड्रेस में तब्बू सुपर हॉट लग रही हैं। 4 मार्च को रिलीज़ होने वाले गाने 'नैना' की बैकड्रॉप के साथ, यह गाना दिलजीत और बादशाह की डायनेमिक म्यूजिक जोड़ी के सहयोग को भी दर्शाता है, वीडियो एसेट में तब्बू का सबसे हॉट अवतार पेश किया गया है जिसने असल में उत्साह को एक लेवल ऊपर बढ़ा दिया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

 

क्रू एक यादगार सिनेमेटिक अनुभव को पेश करने के लिए तैयार हो रही है, जो दर्शकों को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित 'क्रू' बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के लिए एक बड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है, और 29 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। तो तैयार हो जाइए एक सिनेमेटिक सफर के लिए जैसे कभी न देखा गया है, क्योंकि क्रू उड़ान भरते ही सिर्फ कमाल नहीं बल्कि शानदार सफर का एहसास दिलाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News