शिल्पा के बाद सेट पर घायल हुईं तब्बू, ''भोला'' की शूटिंग के दौरान आंख के पास आई चोट

8/11/2022 3:28:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'भोला' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वह एक्टर अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है, लेकिन इस दौरान सेट पर एक हादसा हुआ है। शूटिंग के दौरान तब्बू घायल हो गई हैं। एक्ट्रेस की आंख के ऊपर चोट आई है। इस अपडेट के बाद फैंस एक्ट्रेस के फैंस उनके जल्द अच्छे स्वस्थ्य की दुआएं कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


तब्बू के साथ यह हादसा सेट पर बुधवार 10 अगस्त को हुआ। जब उनके आंख के ऊपर चोट आई। हालांकि, चोट हल्की है, घाव जल्द भर जाएंगे। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'भोला' की शूटिंग कर रही तब्बू जंगल में ट्रक चला रही थीं। वह बाइक पर सवार कुछ गुंडों का पीछा कर रही थीं। इसी दौरान एक बाइक ट्रक से टकरा गई। यह भिड़ंत इनती जोरदार थी कि एक कांच का टुकड़ा हवा में उछला और तब्बू की आंख के ऊपर लग गया। इस हादसे के बाद एक्ट्रेस को फौरन मेडिकल टीम के पास ले जाया गया और उन्हें फर्स्ट एड दिया गया। इस हादसे में एक्ट्रेस का काफी बचाव हो गया है और टांके की जरूरत नहीं पड़ी।हालांकि, चोट के बाद तब्बू को कुछ दिन के लिए रेस्ट करने की सलाह दी गई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बता दें, तब्बू से पहले एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी अपकमिंग फिल्म में एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान पर चोट आई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था कि उनका बायां पैर टूट गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News