तब्बू की फिल्म 'खुफिया' का फर्स्ट लुक रिलीज, सस्पेंस से भरपूर हैं सभी किरदार

8/30/2022 4:52:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तब्बू पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म खुफिया को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।0.47 सेकेंड के इस टीजर में फिल्म के सभी किरदारों की पहली झलक देखने को मिलती है, जिसमें सभी किरदार सस्पेंस से भरपूर दिखाए गए हैं। एक्ट्रेस तब्बू और नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। 


नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, 'जो रहस्य बना हुआ है, उसके बारे में हम सिर्फ यही बता सकते हैं कि हम जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर आएंगे।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

वहीं तब्बू ने इसे शेयर करते हुए लिखा-' फर्स्ट लुक'
इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा, एक एक्ट्रेस के रूप में, मैं हमेशा अलग-अलग कहानियों और कथाओं का हिस्सा बनना चाहती हूं। नेटफ्लिक्स के खुफिया में मैं जिस किरदार को निभा रही हूं, उसके साथ मैं एक बहुत ही अलग कहानी का पता लगाने के लिए बेहद भाग्यशाली रही हूं।

 


बता दें, खुफिया में तब्बू के अलावा एक्टर अली फजल, आशीष विद्यार्थी और वामिका गब्बी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है। फिल्म खुफिया रॉ की काउंटर एस्पियनेज यूनिट के पूर्व चीफ अमर भूषण की नॉवेल ' एस्केप टू नो वेयर पर आधारित है। यह एक ऐसे स्पाई की कहानी है जिसे एक बहुत बड़ा मिशन सौंपा जाता है।

Content Writer

suman prajapati