B''Day Spl: 50 की हुईं एक्ट्रेस तब्बू, अजय देवगन की वजह से आज तक हैं सिंगल

11/4/2020 12:21:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं मशहूर एक्ट्रेस तब्बू का आज बर्थडे है। 4 अक्टूबर को तबू अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी जिंदगी के 50वें पड़ाव में भी सिंगल है। एक बार एक्ट्रेस ने खुद के सिंगल रहने की भी वजह बताई थी। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के  बर्थडे पर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स...


तब्बू ने अपने सिंगल स्टेट्स को लेकर खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वो एक्टर अजय देवगन की वजह से सिंगल है। उन्होंने कहा था कि मैं और अजय एक दूसरे को 25 सालों से जानते हैं। वह मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और करीबी दोस्त हैं। वह मेरे उन दिनों का हिस्सा हैं जब मैं बड़ी हो रही थी और हम दोनों का रिश्ता वहीं से है।'


तब्बू ने आगे बताया कि जब मैं यंग थी, समीर और अजय मुझ पर नजर रखते और जासूसी किया करते। वे मेरे पीछे घूमते थे और अगर कोई लड़का मुझसे बात भी करता तो वो उसे पीटने की धमकी दे देते थे। ये दोनों बहुत बड़े बदमाश थे। आज अगर मैं सिंगल हूं तो सिर्फ अजय देवगन की वजह से ही। मैं चाहती हूं उन्हें अपने किए पर अफसोस हो।


जब तब्बू से पूछा गया था कि क्या अजय देवगन ने आपकी शादी कराने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले रखी है? तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया था- 'मैं हर दूसरे दिन अजय को फोन करके कहती हूं कि वो शादी के लिए लड़का ढूंढे'। तब्बू ने ये भी बताया था, अगर वो किसी मेल एक्टर्स में किसी पर सबसे ज्यादा विश्वास करती हैं तो वो अजय हैं।

 


बता दें तब्बू विजयपथ, हकीकत और दृश्यम जैसे फिल्मों में अजय देवगन के साथ काम कर चुकी हैं और दोनों की वो फिल्म काफी सुपरहिट रहीं। पर्दे पर दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार दिया है। तब्बू की सबसे पहली फिल्म 'हम नौजवान' थी।  

suman prajapati