दोबारा दुल्हन बनेंगी रीता रिपोर्ट: पिया के नाम की मेहंदी लगते ही खुशी से झूमी प्रिया आहूजा, मम्मी को हल्दी लगाते दिखे 2 साल के अरदास

11/20/2021 8:36:47 AM

मुंबई:' तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रीता रिपोर्ट यानि प्रिया आहूजा इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।  प्रिया आहूजा के लाइमलाइट की वजह उनकी दूसरी शादी है। जी, हां प्रिया आहूजा एक बार फिर दुल्हन बनने जा रही हैं। एक्ट्रेस अपने निर्देशक पति मालव राजदा संग दोबारा शादी करने वाली हैं। खास बात ये है कि इस शादी में कपल का 2 साल का बेटा अरदास राजदा भी शामिल होंगे।

PunjabKesari

दरअसल, 19 नवंबर को प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने अपनी शादी के 10 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में इस खास मौके पर दोनों एकबार फिर एक-दूसरे से किए वादें याद करना चाहते हैं। शादी की रस्में शुरु भी हो गई हैं।

PunjabKesari

हाल ही में प्रिया अहूजा की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं।  मेहंदी की रस्म में सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम पहुंची। तस्वीर में सुनयना फौजदार और पलक सिंधवानी ने हाथों पर मेहंदी लगा रखी है।

PunjabKesari

पिया के नाम की मेहंदी लगते ही प्रिया अहूजा भी खुशी से झूम उठी। उन्होंने को-स्टार संग जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 
PunjabKesari

इसके अलावा कपल की हल्दी सेरेमनी की भी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीर में अरदार मम्मी को हल्दी लगाते दिख रहे हैं। 
 

 

प्रिया अहूजा ने 19 नवबंर 2011 डायरेक्टर मालव रजदा के साथ शादी की थी। साल 2019 में ये कपल एक प्यारे से बेटे का पेरेंट बना है। प्रिया अहूजा आए दिन अपने बेटे और पति की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News