अमित भट्ट असल जिंदगी में बेटे जेठा से 4 साल हैं छोटे

8/12/2019 9:38:10 AM

मुंबई: पाॅपुलर टीवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। 11 साल से यह शो दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। शुरुआत से ही ये शो टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में शामिल रहता है। इस शो के हर किरदार का शो में एक अहम हिस्सा है। शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट को तो सब जानते हैं। अमित भट्ट ने खिचड़ी, यस बॉस, चुपके चुपके, एफ.आई.आर. जैसे कुछ शोज किए हैं लेकिन तारक मेहता में चंपक चाचा के किरदार ने उन्हें फेमस किया है। तो चलिए आज हम आपको उनकी रियल लाइफ की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं....

11 अगस्त को अमित भट्ट ने अपना 47 बर्छे-डे सेलिब्रेट किया। अमित शो में ये किरदार इतने वक्त से कर रहे हैं कि वह रियल लाइफ में कैसे दिखते हैं लोग ये तकरीबन भूल ही गए हैं। बापूजी के एक एपिसोड की फीस 70 से 80 हजार रुपए है।

सीरियल में जेठालाल के पिता का किरदार निभा रहे चम्पकलाल गड़ा यानी अमित भट्ट असल जिंदगी में दिलीप जोशी से 4 साल छोटे हैं। 

बहुत से लोग इस बात को नहीं जानते हैं कि छोटे पर्दे पर एक बुजुर्ग शख्स का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में एक बहुत ही डेडिकैटेड और रोमांटिक हसबैंड हैं।

उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। अमित के दो बेटे भी हैं जो कि ट्विन्स हैं। बता दें कि 

बता दें कि अमित सलमान खान की फिल्म 'लवयात्री' में भी नजर आए थे। वह गुजराती फिल्मों में काफी पॉपुलर हैं और अक्सर नजर आ जाते हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का पहला एपिसोड 28 जुलाई साल 2008 को प्रसारित हुआ था और तब से लेकर अब तक शो के तकरीन 3000 एपिसोड आ चुके है।

 

Smita Sharma