Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सेट पर अचानक बिगड़ी टप्पू और भिड़े की तबीयत, मेकर्स को कैंसिल करना पड़ा शूट

9/7/2021 9:49:10 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से फैंस का मनोरंजन कर रहा है। शो से जुड़े हर एक्टर ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। फिर चाहे वह दयाबेन हो या बबीता जी हर किसी ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। शो का कॉन्सेप्ट आज भी यूनिक है और यही वजह है कि ऑडियंस का इसे खूब प्यार मिला है।

PunjabKesari

अब हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शूटिंग सेट से एक खबर सामने आई है। खबर है कि शो के 2 स्टार्स की तबीयत ठीक नहीं है जिसकी वजह से शूटिंग में काफी परेशानी हुई। ये दो स्टार्स मास्टर भिड़े उर्फ मंदार चंदवाडकर और टप्पू यानि  राज अनादकट है। 

PunjabKesari

मंदार चंदवाडकर ने की तबीयत ठीक नहीं है। उनको काफी ज्यादा कोल्ड हो गया है और महामारी की वजह से उन्होंने खुद को सेट से दूर रखने का ही फैसला किया है। ऐसे में मंदार का कॉल आने के कुछ ही मिनटों में, असित मोदी की टीम को पैकअब के लिए कह दिया। जानकारी के मुताबिक मंदार चंदवाडकर को सोमवार को दोपहर तक सेट पर वापस आना पड़ा और शूटिंग सामान्य स्थिति में वापस आ गई है। संपर्क करने पर, मंदार ने कथित तौर पर बताया-' हां, मैं अस्वस्थ था। दरअसल सभी शूटिंग सीन कल मेरे थे। ये सब गणपति के दृश्य थे जिन्हें शूट किया जाना था।' इस साल मार्च में मंदार को कोरोना वायरस हो गया था वो लंबे वक्त के लिए शो से दूर हो गए थे। 

PunjabKesari


वहीं टप्पू यानि राज अनादकट भी पिछले कुछ दिनों से शूटिंग के लिए ठीक सही समय आ रहा है लेकिन अब वह भी अपने सीन नहीं कर पाए हैं। राज अनादकट का भी स्वास्थ्य ठीक नहीं है। एक सूत्र का कहना है कि कोई नहीं जानता कि उनके स्वास्थ्य में क्या खराबी है। शायद यह वायरल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News