उम्र तो बस एक नंबर: 33 की ''बबीता जी'' का इश्क वाला लव, 9 साल छोटे इस एक्टर को रही हैं डेट!

9/9/2021 10:54:26 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में काम करते करते स्टार्स का एक-दूसरे के प्यार में पड़ना आम बात हैं। जहां कुछ स्टार्स का रिश्ता शादी तक पहुंच जाता है। वहीं कुछ स्टार्स का लंबे समय बाद ब्रेकअप हो जाता है। इतना ही नहीं प्यार में पड़े ये स्टार्स एक-दूसरे की उम्र का भी ध्यान नहीं रखते। इंडस्ट्री में कई ऐसी हसीनाएं हैं जिनके पति या बाॅयफ्रेंड उनसे काफी छोटे हैं। फिर चाहे बात प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की हो या पर मलाइका और अर्जुन।

PunjabKesari

वहीं अब इंडस्ट्री में एक और ऐसा ही लव बर्ड के चर्चे हैं। ये लव बर्ड और कोई नहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बबीता जी मुनमुन दत्ता और टप्पू उर्फ राज अनादकट हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बबीजा जी और टप्पू एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोस्ती से ये रिश्ता कब प्यार में पड़ा ये इन दोनों को नहीं पता चला। सूत्रों के मुताबिक दोनों की लव स्टोरी काफी पुरानी है। ये अभी तक बाहर नहीं आई है।

PunjabKesari

 

9 साल बड़ी हैं मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता, राज अनादकट से लगभग 9 साल बड़ी हैं। राज 24 साल के हैं। वहीं मुनमुन दत्ता 33 साल की हैं हालांकि, उम्र के इस फासले का दोनों के रिश्ते में कोई फर्क नहीं पड़ता है।

PunjabKesari

सेट पर खूब बिताते हैं समय

सेट पर दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते हैं। इतना ही नहीं राज बबीताजी की तस्वीरों पर भी कमेंट करते हैं।   कुछ रिपोर्ट्स में यहां तक कहा जा रहा है तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम दोनों के रिश्ते को सम्मान देती है। कोई भी दोनों का मजाक नहीं उड़ाता। दोनों के बीच काफी लंबे वक्त से प्यार है यानी काफी समय से दोनों डेट कर रहे हैं। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो बबीताजी और टप्पू को ही पता होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News