मां बनने वाली है ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' की दयाबेन! सोशल मीडिया पर वायरल हुईं दिशा वकानी के बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की तस्वीरें

12/24/2021 5:24:06 PM

मुंबई. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। आज भी ये शो लोगों की पहली पसंद है। इसकी टीआरपी में कभी कोई कमी नहीं आई है। शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। हांलांकि दिशा वकानी काफी लंबे समय से तारक मेहता में दिखाई नहीं दी हैं लेकिन फैंस में अब भी उनको लेकर क्रेज कम नहीं हुआ है। उनका गरबा डांस, हो या फिर 'हे माता जी' वाला डायलॉग दयाबेन का हर एक अंदाज निराला है। अब दिशा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं।


तस्वीरों में दिशा ब्लू और मल्टीकलर आउटफिट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लंबे झूमके पहने हुए हैं। मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इन तस्वीरों को देख कर लगा रहा है कि दिशा प्रेग्नेंट हैं इनका बेबी बंप नजर आ रहा है। एक्ट्रेस कुछ लोगों के साथ पोज दे रही है। दिशा के पति भी साथ में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीरों को देख कर फैंस काफी हैरान है और सोच रहे हैं कि दिशा सच में प्रेग्नेंट है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें हाल ही में शो में दयाबेन के पति जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी की बेटी की शादी थी। इस शादी में तारक मेहता के काफी स्टार्स शामिल हुए लेकिन दिशा वकानी गायब थी। खबर के अनुसार, दिशा ने दिलीप जोशी के यहां शादी के फंक्शन में जाने से मना कर दिया था। अब फैंस ये अंदाजा लगा रहे शायद प्रेग्नेंसी के चलते ही दिशा मीडिया के सामने नहीं आईं थीं।  

Content Writer

Parminder Kaur