''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' ने पूरे किए 14 साल, शो के डायरेक्टर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा- ''बहुत कमाल की जर्नी रही''

7/28/2022 4:55:39 PM

मुंबई. शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो ने आज 14 साल पूरे कर लिए हैं। सबसे ज्यादा लंबे समय तक चलने के कारण शो का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है। शो के 15 साल पूरे होने पर टीम ने जश्न मनाया है। डायरेक्टर मालव रजदा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर खुशी जाहिर की है।


मालव रजदा ने केक की तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है- तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने 15वें साल में एंटर कर गया है। इस तस्वीर के कैप्शन में मालव रजदा ने लिखा- 'बहुत कमाल की जर्नी रही है। मैं हर किसी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं। बहुत कृपा है।' फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।


बता दें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था। आज बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी इस शो को चाव से देखते हैं। पहले से अब शो की कास्ट बदल चुकी है। शो की टीम के तीन लोग अब इस दुनिया में नहीं हैं, जिनमें नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक, कवि कुमार आजाद और प्रोडक्शन कंट्रोलर अरविंद मारचंदे शामिल है।

Content Writer

Parminder Kaur