चेन स्नैचिंग मामले में ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' का एक्टर गिरफ्तार, वृद्ध महिलाओं को बनाता था निशाना

4/6/2021 1:53:06 PM

मुंबई: टीवी का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। शो से जुड़े हर किरदार ने लोगों के दिमाग में अपनी अलग पहचान बनाई है। लेकिन अब इस शो के जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई हैज जिसे सुन आप सब हैरान हो जाएंगे। दरअसल, शो में काम कर चुके एक्टर मिराज वल्लभदास कापरी को स्नैचिंग के मामले में हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। क्रिकेट बेटिंग की लत के चलते लाखों रुपए हारने के बाद एक्टर ने एक गलत रास्ता अपनाया।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के एक खबरी से इस बारे में जानकारी दी। इस बारे में पता चलते ही पुलिस ने रंदर भेसन चौराहे के पास से मिराज और वैभव दोनों को गिरफ्तार किया गया। दोनों अपराधी जूनागढ़ के निवासी हैं। पुलिस ने दोनों अपराधियों से 3 सोने की चेन, 2 मोबाइल, और चोरी की बाइक सहित 2,54,000 रुपए का सामान बरामद किया है। गिरफ्तारी के बाद दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे ज्यादातर अकेली महिलाओं को सुनसान इलाकों में चलते हुए निशाना बनाते थे। वे अपराध करने के लिए चोरी की बाइक का इस्तेमाल करते थे।

PunjabKesari

क्यों अपनाया एक्टर ने ये रास्ता

दरअसल, अपना उधार चुकाने के लिए मिराज नेअपराध का रास्ता अपनाया और एक्टर से चोर बन गयाष मिला जानकारी के अनुसार मिराज अपनी सट्टे की आदत के कारण अपराधी बना। क्रिकेट के सट्टे में 25 से 30 लाख रुपए हारने के बाद अपना उधार चुकाने के लिए उन्होंने चेन स्नेचिंग का काम शुरु किया। 

PunjabKesari


कौन है मिराज वल्लभदास कापरी

आरोपी मिराज एक टीवी एक्टर हैं। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा थपकी, मेरे अंगने में और में मामूली भूमिकाएं निभाई हैं। वह फिटनेस ट्रेनर भी रह चुके हैं। मिराज और उनके दोस्त वैभव ने जूनागढ़ में एक साथ पढ़ाई की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News