''तारक मेहता...'' के ''नट्टू काका'' हाॅस्पिटल में भर्ती, जल्द होगी गले की सर्जरी

9/6/2020 1:43:01 PM

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानि एक्टर घनश्याम नायक को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि घनश्याम नायक सेहत ठीक ना होने की वजह से  कुछ समय के लिए शो में नजर नहीं आएंगे।

लॉकडाउन के बाद महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग संबंधित गाइडलाइन्स जारी की थीं, जिसके तहत 65 या इससे अधिक उम्र के कलाकारों के शूटिंग करने पर रोक लगा दी गई थी।

हालांकि बाद में बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस फैसले को खारिज कर दिया था, जिसके बाद घनश्याम नायक शूट पर जल्द से जल्द वापसी का इंतजार कर रहे थे। पर अब बीमारी के कारण उनका यह इंतज़ार और भी लंबा हो गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक घनश्याम नायक को पिछले दिनों से गर्दन में कुछ परेशानी हुई जिसकी जल्द ही सर्जरी की जाएगी। प्रॉडक्शन हाउस से जुड़े एक सोर्स ने बताया- 'कुछ दिनों पहले घनश्याम सर की गर्दन में एक गांठ सी नजर आई और डॉक्टर ने इस पर उन्हें सर्जरी करवाने के लिए कहा। वह जल्द ही ठीक होकर शो में वापसी करेंगे। नटटू काका शो के सबसे मजेदार किरदारों में से एक है जिसे दर्शक बेहद पसंद करते हैं। वह एक सीनियर ऐक्टर हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग भी कमाल है।' 

बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है और टीआरपी में भी इसका नाम शीर्ष टीवी शो में शुमार किया जाता है।
 

Smita Sharma