तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर कोरोना का विस्फोट, शो के 4 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

4/16/2021 9:28:39 AM

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में आए दिन बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से भी कोरोना के केस आ रहे हैं। हाल ही में पाॅपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के शो पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडराता हुआ नजर आ रहा है।मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो से जुड़े चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. जिससे एक बार फिर लोग घबरा गए हैं।

दरअसल,हाल ही में नई गाइडलाइन्स के मुताबिक शो से जुड़े सभी लोगों का टेस्ट कराना था। जब कोविड टेस्ट किया गया को उसमें 4 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जो पॉजीटिव पाए गए हैं उनमें कुछ कलाकार हैं तो कुछ सेट के लोग हैं लेकिन शो से जुड़े मुख्य स्टार्स की रिपोर्ट नेगेटिव ही आई है और ये शो के लिए बड़ी राहत की बात है।

इससे पहले तारक मेहता शो से सुंदरलाल यानि मयूर वकनानी  और भिड़े का किरदार निभा रहे एक्टर मंदार चंदलाकर कोविड पाॅजिटिव पाए गए थे। फिलहाल वो ठीक हैं।

बता दें कि में महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों  को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने 15 दिनों के लिए फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर भी ब्रेक लगा दिया है। ऐसे में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो' की शूटिंग भी बंद कर दी गई है। हालांकि अगले 15 दिनों के लिए कई शोज निर्माता महाराष्ट्र से बाहर चले गए ताकि शूटिंग न रुके और किसी दूसरी जगह पर शूटिंग किया जा सके लेकिन इस शो के निर्माताओं ने कहीं भी जाने से इंकार कर दिया है।

Content Writer

Smita Sharma