तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर कोरोना का विस्फोट, शो के 4 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

4/16/2021 9:28:39 AM

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में आए दिन बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से भी कोरोना के केस आ रहे हैं। हाल ही में पाॅपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के शो पर एक बार फिर कोरोना का साया मंडराता हुआ नजर आ रहा है।मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो से जुड़े चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. जिससे एक बार फिर लोग घबरा गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल,हाल ही में नई गाइडलाइन्स के मुताबिक शो से जुड़े सभी लोगों का टेस्ट कराना था। जब कोविड टेस्ट किया गया को उसमें 4 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जो पॉजीटिव पाए गए हैं उनमें कुछ कलाकार हैं तो कुछ सेट के लोग हैं लेकिन शो से जुड़े मुख्य स्टार्स की रिपोर्ट नेगेटिव ही आई है और ये शो के लिए बड़ी राहत की बात है।

PunjabKesari

इससे पहले तारक मेहता शो से सुंदरलाल यानि मयूर वकनानी  और भिड़े का किरदार निभा रहे एक्टर मंदार चंदलाकर कोविड पाॅजिटिव पाए गए थे। फिलहाल वो ठीक हैं।

PunjabKesari

बता दें कि में महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों  को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने 15 दिनों के लिए फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर भी ब्रेक लगा दिया है। ऐसे में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो' की शूटिंग भी बंद कर दी गई है। हालांकि अगले 15 दिनों के लिए कई शोज निर्माता महाराष्ट्र से बाहर चले गए ताकि शूटिंग न रुके और किसी दूसरी जगह पर शूटिंग किया जा सके लेकिन इस शो के निर्माताओं ने कहीं भी जाने से इंकार कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News