कोरोना की चपेट में आए तारक मेहता फेम मयूर वकानी, हाॅस्टिपल में भर्ती दयाबेन के 'सुंदर वीरा'

3/13/2021 3:34:37 PM

मुंबई: देश में एक बार फिर कोरोना का प्रकोप छा गया है। आम से लेकर खास तक फिर से इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। बी-टाउन इंडस्ट्री से एक के बाद एक मामला सामने आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही तारा सुतारिया के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर आई थी। वहीं अब इस लिस्ट में टीवी के पाॅपुलर शो  'तारक मेहता' के 'सुंदर वीरा' का नाम भी शामिल हो गया है।

सुंदर वीरा का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मयूर वकानी को दो दिनों से बुखार आ रहा था जिसे लेकर वह कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं कुछ और लक्षण नजर आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में ही भर्ती हैं।

बता दें कि  मयूर वकानी मुंबई में अपनी शूटिंग खत्म करने के बाद हाल ही में अहमदाबाद लौटे थे, जहां उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ।  ऐसे में जाहिर है उनके साथ शूटिंग कर रहे बाकी कलाकार भी टेंशन में आ गए होंगे।

 

इससे पहले एक्टर रणबीर कपूर की भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। रणबीर के अलावा संजय लीला भंसाली के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आ चुकी है। वहीं फिल्म 'डिस्पैच' की शूटिंग कर रहे मनोज बाजपायी भी कोरोना का शिकार हो चुके हैं और फिलहाल फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई है। इसके अलावा आशीष विद्यार्थी भी इस डेडली वायरस की चपेट में हैं। वह दिल्ली के हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। 

Content Writer

Smita Sharma