4 फरवरी को रिलीज हो रही ''लूप लपेटा'' को लेकर बोलीं तापसी - अपना रास्ता खुद बनाने में आता है मज़ा

2/1/2022 9:00:49 AM

नई दिल्ली। तापसी पन्नू और प्रयोगात्मक सिनेमा एक दूसरे के पर्याय हैं। पिंक, बदला, मुल्क, बेबी, मनमर्जियां, रश्मि रॉकेट और कई अन्य फिल्मों में अभिनेत्री तापसी पन्नू  ने अपने काम का लोहा मनवा दिया। इसके अलावा उनकी फिल्म 'लूप लपेटा' भी जल्द रिलीज होने वाली है, जिसमें ताहिर राज भसीन उनके साथ नजर आने वाले है।  

आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित, यह फिल्म जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' की आधिकारिक बॉलीवुड रीमेक है। बता दें कि लूप लपेटा 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसे एक विचित्र कॉमेडी बताया जा रहा है। लूप लपेटा  को भारतीय सिनेमा में अब तक पढ़ी या देखी गई सबसे विचित्र कॉमेडी में से एक बताया जा रहा है। फिल्म में प्रेमिका बनीं तापसी अपने प्रेमी को बचाने के मिशन पर होती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए तापसी कहती हैं, "यह तथ्य कि मैं अलग-अलग स्क्रिप्ट चुनती हूं, मेरी सबसे बड़ी ताकत बन गई है। दर्शकों को भरोसा है कि मैं कुछ नया करूंगी और हर बार अलग। और मुझे ऐसा करना अच्छा लगता है क्योंकि, एक दर्शक के रूप में, मैं नई और अनूठी अवधारणाओं को देखना चाहती हूं, और इसलिए मैं ऐसे विषयों को चुनती हूं। मुझे खुशी है कि मुझे यह फिल्म मिली। अपना रास्ता खुद बनाने में मज़ा आता है। आपको जोखिम लेने के लिए याद किया जाता है और लोग इसे स्वीकार करते हैं।"

अपनी फिल्म पर प्रकाश डालते हुए, तापसी ने साझा किया, "मेरे लिए, फिल्म ने एक महत्वपूर्ण संदेश दिया, कि कैसे एक विकल्प आसपास के कई लोगों के जीवन को प्रभावित कर सकता है। आपको इस बात से सावधान रहना होगा कि आप क्या चुनते हैं क्योंकि यह सिर्फ नहीं है परिणामों को अपने जीवन तक सीमित रखें, लेकिन यह लोगों को भी प्रभावित करेगी।"

लूप लपेटा का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी ने किया है। यह टॉम टाइकवर की मशहूर कल्ट क्लासिक, रन लोला रन और आकाश भाटिया के निर्देशन में बनी पहली फिल्म का बॉलीवुड रूपांतरण है। यह फिल्म चुटकी भर एक्शन के साथ बेहतरीन कॉमेडी और थ्रिलर है।

इस कॉमिक थ्रिलर, लूप लपेटा को 4 फरवरी 2022 को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए तैयार हो जाइए!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News