Anurag Kashyap VS Payal Ghosh:तापसी पन्नू बोलीं- अगर अनुराग कश्यप यौन शोषण के दोषी पाए गए तो...

9/23/2020 11:51:11 AM

मुंबई: इंडस्ट्री के  जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ वर्सोवा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। इस शिकायत के बाद डायरेक्टर के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है।  जहां एक तरफ पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ कानूनी जंग लड़ने का फैसला किया। वहीं मीटू आरोपों से घिरे अनुराग कश्यप को बॉलीवुड का खुला सपोर्ट मिल रहा है।

खासतौर पर महिला एक्ट्रेसेज से, इस मामले पर अनुराग को सपोर्ट करने वालीं महिलाओं की लिस्ट लंबी है। इसमें कल्कि कोचलीन, स्वरा भास्कर, राधिका आप्टे, फराह खान, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और तापसी पन्नू जैसे नाम शामिल हैं। एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी उन्हीं स्टार्स में से एक हैं जो डायरेक्टर का खुल कर साथ दे रही हैं। हाल हीमें मुंबई मिरर से बात करते हुए 'बदला' एक्ट्रेस ने कहा कि अनुराग ने कभी किसी के लिए बुरा नहीं कहा, भले ही वह व्यक्ति अनुराग को पसंद ना करता हो।

अनुराग कश्यप महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं। तापसी ने कहा- 'अनुराग की फिल्मों के सेट्स पर महिलाएं पुरुषों के बराबर काम करती हैं। ऐसा काफी कम देखने को मिलता है। अगर किसी का यौन शोषण किया गया है तो मामले की जांच होने दीजिए, सच सामने आ ही जाएगा। अगर अनुराग पर लगे आरोप साबित होते हैं तो वे पहली इंसान होंगी जो उनसे अपने सारे संबंध तोड़ देंगी।' 

इससे पहले तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था- 'आपके लिए मेरे दोस्त, मैं जानती हूं सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो। तुम्हारे एक और नए आर्ट पीस के साथ सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी, जिसमें दिखाया जाता है कि तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं।'

 

बता दें कि एक्ट्रेस पायल घोष ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अनुराग कश्यप ने साल 2015 में अपने घर पर उनके साथ जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। हालांकि अनुराग ने खुद पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया है।
 

Smita Sharma