वन शोल्डर ड्रेस में भीगते हुए तापसी ने कराया फोटोशूट, फैंस बोले ''सर्दी ना हो जाए''

8/8/2019 7:01:50 PM

 

तड़का टीम। तापसी पन्नू बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक हैं।  2012 में फिल्म चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में सफल होने के लिए एक लम्बा सफर तय किया है। तापसी अब तक बेबी,  बदला, मुल्क और सूरमा जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिलहाल तापसी अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस एक्ट्रेस ने एली के साथ कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया। तापसी एले इंडिया मैगजीन की कवर गर्ल के रूप में रहेंगी। ब्लैक वन-शोल्डर साटन ड्रेस पहने हुए, मिशन मंगल अभिनेत्री ने एक अनजानी जगह पर समुद्र में डुबकी लगाई। 


अक्सर हमने दूसरी एक्ट्रेस को समुद्र में डुबकी लगाते हुए स्विम सूट में या अन्य छोटे कपड़ों में देखा होगा। यहाँ तापसी ने नियम तोड़ते हुए फॉर्मल ड्रेस में फोटोशूट करवाया। तापसी पन्नू ने इस ड्रेस के साथ माइकल कोर्स के बनाए चमड़े के जूते भी पहन रखे थे। यह वन शोल्डर ड्रेस तरुण ताहीलियानी ने डिजाइन की है। 


समुद्र में सेटिन ड्रेस और पोज़ के साथ देखकर फैंस तापसी पन्नु के आॉउटफिट को लेकर कमेंट करने लगे।  30 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने कहा 'इतनी अच्छी ड्रेस को पानी में जाकर खराब किया, क्या जरूरत थी पानी में जाने की, तुम्हें सर्दी हुई तो?' तापसी की कवर फोटो की अन्य एक्ट्रेस जैसे विद्या बालन, अदिती रॉव, रकुल प्रीत ने भी तारीफ़ की है।   

Smita Sharma