आपने देखीं हैं एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें, स्कूल जाने के लिए ऐसे तैयार होती थीं दिशा-तापसी और पूजा

5/30/2020 9:05:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म स्टार्स का फिल्मों के कई तरह का लुक देखने को मिलता है। बचपन से लेकर बूढे तक के किरदार में सेलेब्स दर्शकों का पसंद आते हैं, लेकिन क्या आपने स्टार्स का रियल लाइफ में बचपन का लुक देखा है। नहीं देखा, तो चलिए दिखाते हैं आपको स्टार्स की कुछ दिल छू लेने वाली तस्वीरें...
ये तस्वीरें हैं स्टार्स के बचपन की जब वो अपने स्कूल के दिनों में खूब मस्ती करते थे।
तापसी पन्नू


ये है एक्ट्रेस तापसी पन्नू के स्कूल लुक की तस्वीर, जब उन्हें रेस प्रतियोगिता में फर्स्ट ईनाम मिला था। इस दौरान तापसी दो चोटियों और व्हाइट यूनिफॉर्म में क्यूट नजर आ रही हैं।
दीपिका पादुकोण


इस तस्वीर को देख आपको अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा होगा कि क्या ये दीपिका पादुकोण ही हैं। जी हां ये तस्वीर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की है, जिसमें वो अपने हाथों में ट्रॉफी लिए खुश नजर आ रही हैं।
पूजा हेगड़े


ये तस्वीर है एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की। तस्वीर में देखा जा सकता है कि पूजा हेगड़े स्कूल लुक में भी कितनी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं, इसमें उनका मस्तीभरा अंदाज देखने को मिल रहा है।
दिशा पटानी


दिशा पटानी स्कूल के दिनों में काफी सिंपल रहती थी, लेकिन उनकी सादगी ही लोगों को अक्ट्रैक्ट करने वाली दिखाई देती है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी किसी फ्रेंड के साथ प्रेक्टिकल का काम करती नजर आ रही हैं।

Edited By

suman prajapati