आपने देखीं हैं एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें, स्कूल जाने के लिए ऐसे तैयार होती थीं दिशा-तापसी और पूजा

5/30/2020 9:05:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म स्टार्स का फिल्मों के कई तरह का लुक देखने को मिलता है। बचपन से लेकर बूढे तक के किरदार में सेलेब्स दर्शकों का पसंद आते हैं, लेकिन क्या आपने स्टार्स का रियल लाइफ में बचपन का लुक देखा है। नहीं देखा, तो चलिए दिखाते हैं आपको स्टार्स की कुछ दिल छू लेने वाली तस्वीरें...
ये तस्वीरें हैं स्टार्स के बचपन की जब वो अपने स्कूल के दिनों में खूब मस्ती करते थे।
तापसी पन्नू

PunjabKesari
ये है एक्ट्रेस तापसी पन्नू के स्कूल लुक की तस्वीर, जब उन्हें रेस प्रतियोगिता में फर्स्ट ईनाम मिला था। इस दौरान तापसी दो चोटियों और व्हाइट यूनिफॉर्म में क्यूट नजर आ रही हैं।
दीपिका पादुकोण

PunjabKesari
इस तस्वीर को देख आपको अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा होगा कि क्या ये दीपिका पादुकोण ही हैं। जी हां ये तस्वीर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की है, जिसमें वो अपने हाथों में ट्रॉफी लिए खुश नजर आ रही हैं।
पूजा हेगड़े

PunjabKesari
ये तस्वीर है एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की। तस्वीर में देखा जा सकता है कि पूजा हेगड़े स्कूल लुक में भी कितनी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं, इसमें उनका मस्तीभरा अंदाज देखने को मिल रहा है।
दिशा पटानी

PunjabKesari
दिशा पटानी स्कूल के दिनों में काफी सिंपल रहती थी, लेकिन उनकी सादगी ही लोगों को अक्ट्रैक्ट करने वाली दिखाई देती है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी किसी फ्रेंड के साथ प्रेक्टिकल का काम करती नजर आ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News