इस खिलाड़ी को डेट कर रही हैं तापसी पन्नू, तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप

1/24/2018 4:49:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस तापसी पन्नू जितनी खूबसूरत है उतनी ही बेहतरीन उनकी एक्टिंग भी है।उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में काम कर चुकीं हैं जिसका नाम था पिंक। लेकिन आज हम आपको तापसी के रिलेशन के बारे में बात करेंगे जिसके बारे में आप सब कम ही जानते होंगे। बताया जाता है कि वो एक खिलाड़ी के साथ रिलेशनशिप में है।

दिल्ली की रहने वाली है 

तापसी एक मॉडल और एक्ट्रैस है और दिल्ली की रहने वाली है। तापसी का जन्म 1 अगस्त 1988 को दिल्ली में ही हुआ था। वो पेशे से पहले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर रह चुकी है लेकिन उनका रुझान मॉडलिंग और एक्टिंग में था इसलिए वो सपनो की नगरी मुंबई में पहुँच ही गयी। पैंटालूंस के द्वारा आयोजित हुए फेमिना मिस फ्रेश और सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल के खिताब जीतकर तापसी ने एक्टिंग और मॉडलिंग में अपना कदम रखा था।


खिलाड़ी के साथ रिश्ते के लिए है सुर्ख़ियों में 

आपको बता दें की आजकल तापसी अपने रिश्ते के कारण सुर्ख़ियों में है और वो भी ओलंपिक मेडल विजेता मैथियास के साथ। लेकिन तापसी के कुछ नज़दीकियों का कहना है की ऐसा नहीं है क्युकी तापसी इनको छोड़कर अब किसी और को डेट कर रही हैं।


तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी करती है काम

तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2010 में तेलगु फिल्म झूमंडी नादम से की थी और दूसरी फिल्म तमिल की आदुकलम थी, जिसमें उनके साथ काम किया था धनुष ने और ये फिल्म सुपरहिट रही थी और इस फिल्म ने 6 नेशनल अवार्ड भी जीते थे।


गोवा में थे दोनों साथ  

मीडिया के अनुसार तापसी को कुछ समय पहले गोवा में अपने बॉयफ्रेंड के साथ देखा गया था दोनों एक रेस्टोरेंट में काफी करीब नज़र आ रहे थे और देख कर ये ही लग रहा था की दोनों का आपस में गहरा प्यार है लेकिन न्यू ईयर पर दोनों को साथ नहीं देखा गया जिसकी वजह से ये अनुमान लगाए जा रहे है की शायद दोनों अब अलग हो चुके हैं और साथ नहीं है लेकिन असल में सच क्या है वो कोई नहीं जानता।


आनेवाले समय में करेंगी ये काम 

जिस तरीके से तापसी के करियर की शुरुआत हुई है उससे ये ही लगता है की वो आनेवाले समय में भी बहुत कुछ करेंगी और उन्होंने अब एक टीवी सीरियल को होस्ट करने का एग्रीमेंट भी साइन किया है क्युकी उन्हें टीवी पर आने में कोई परहेज़ नहीं है और उनकी बॉलीवुड में अगली फिल्म आने वाली है जिसका नाम है आगरा का डाबरा जिसमें उनके अपोजिट होंगे आयुष्मान खुराना।