''रश्मि रॉकेट'' के लिए खूब पसीना बहा रहीं तापसी पन्नू, शेयर की वर्कआउट की तस्वीर

11/10/2020 4:50:26 PM

मुंबई. एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में तापसी ने साउथ इंड‍ियन मूवी की शूट‍िंग पूरी की है। तापसी फिल्म 'लूप लपेटा' में भी नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'रश्म‍ि रॉकेट' की शूटिंग भी शुरू करने वाली है। इसके लिए एक्ट्रेस ने अपने आप को पहले ही तैयार करना शुरू कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस मैदान में वर्कआउट करते हुए की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

PunjabKesari


शेयर तस्वीर में तापसी मैदान में वर्कआउट कर रही है। एक्ट्रेस वर्कआउट करते हुए 'बो एंड ऐरो' पोज में प्रैक्ट‍िस कर रही है। तापसी के चेहरे का एक्सप्रेशन एक्ट्रेस की सख्त मेहनत को दर्शा रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari

इससे पहले भी तापसी ने अपनी रेस ट्रैक की तस्वीर शेयर की थी। बालों को बांधते दौड़ के लिए तैयार होती तापसी ने बैक साइड की तस्वीर शेयर की थी।

PunjabKesari
फिल्म की बात करें तो तापसी फिल्म में रश्म‍ि का किरदार निभाने वाली है। वह एक तेज धावक है। जिसे गांव वालों ने उसे रॉकेट नाम दिया है। फिल्म में मिर्जापुर के 'रॉबिन' यानी एक्टर प्र‍ियांशु पेन्युली तापसी के अपोजिट उनके पति के किरदार में नजर आएंगे। आकर्ष खुराना इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल फिल्म को प्रोडयूस करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News