क्रिकेटर मिताली को केक खिलाते हुए दिखी तापसी, खास अंदाज में किया एक्ट्रेस ने बर्थ-डे विश

12/3/2019 11:49:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज 3 दिसंबर को अपना 37वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें एक्ट्रेस तापसी पन्नु ने अपने ही अंदाज में बर्थ-डे विश किया। तापसी ने एक के बाद एक मिताली के साथ तीन तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि 'आप मुझे पर्दे पर देखकर गर्व करेंगी'। 

एक्ट्रेस तापसी ने मिताली के लिए एक लंबी-चौड़ी पोस्ट करते हुए लिखा है कि "हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिताली राज! आपने हम सभी को कई मायनों में गौरवान्वित किया है और स्क्रीन पर आपकी यात्रा दिखाने के लिए चुना जाना वास्तव में एक सम्मान की बात है। आपके इस जन्मदिन पर मुझे नहीं पता कि मैं आपको क्या उपहार दे सकती हूं, लेकिन यह वादा है कि आप स्क्रीन पर अपने आप को देखकर गर्व महसूस करेंगे #ShabaashMithu...मैं कवर ड्राइव सीखने के लिए तैयार हूं"।   

उल्लेखनीय है कि मिताली की लाइफ पर एक फिल्म बन रही है, जिसका नाम है 'शाबाश मिठू' और इस में मिताली की जिंदगी को स्क्रीन पर एक्ट्रेस तापसी पन्नु ही प्ले करने वाली हैं। 

मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट की मौजूदा कप्तान हैं और वे टेस्ट क्रिकेट मैच में दोहरा शतक बनाने वाली पहली महिला है। जून 2018 में, मिताली राज ने इंटरनेशनल टी-20 में 2000 रन बनाने वाली पहली भारतीय बल्लेबाज बनी थीं। वह अब तक पद्म श्री और  क्रिकेट के लिए अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित हो चुकी हैं। 

Edited By

Vikas Sharma