कमांडर अभिनंदन के स्वागत के लिए बेताब है बॉलीवुड,ट्वीट कर कहा- खबर ने चेहरे पर मुस्कान ला दी

3/1/2019 10:22:28 AM

मुंबई: पुलवामा अटैक के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण माहौल है। बीते दिनों एक MIG 21 विमान, पाकिस्तान की सीमा में ध्वस्त हो गया, जिसमें भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान के कब्जे में आ गए, जिसके बाद हर कोई अभिनंदन को सुरक्षित भारत वापिस लौटने की कामना कर रहा है। वहीं कल पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर को छोड़ने का ऐलान कर दिया। अभिनंदन आज यानी 1 मार्च को अपने वतन वापिस लौट रहे हैं। यह खबर सुनकर देशवासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। हर हिंदुस्तानी अभिनंदन का स्वागत करने के लिए बेताब है। इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री भी 
कैसे पीछे रह सकती है। अभिनंदन के भारत लौटने की खबर से खुश होकर बाॅलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर उनका स्वागत किया है। 

 

तापसी पन्नू

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पायलट अभिनंदन के लौटने की खबर सुन ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा-इस खबर ने मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी है। मुझे कल का इंतजार है। 

विशाल डडलानी

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी ने भी ट्विट कर लिखा- बहुत खूब इमरान साहिब। दिल से शुर्किया। 

विवेक ओबरॉय
 

बाॅलीवुड एक्टर विवेक  ओबरॉय ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा- ये सुनकर खुशी हुई कि विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा किया जा रहा है। हम सबको अभिनंदन के वापस लौटने का इंतजार है। जय हिंद। 

 

हेमा मालिनी

एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने लिखा-कल हमारा पायलट छोड़ दिया जाएगा । ये सुनकर खुशी हुई । भगवान उसकी रक्षा करें। 

निमृत कौर

अभिनंदन के वापिस आने की खबर सुन निमृत कौर ने लिखा- जानकार खुशी हुई की कल विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा कर दिया जाएगा। इसके अलावा सोनल चौहान, मधुर भंडारकर और क्रिकेटर शिखर धवन ने भी अभिनंदन के वापस लौटने पर खुशी जताई है। 


सोनल चौहान

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान ने ट्वीट कर कहा- इस खबर ने मेरा दिन बना दिया। विंग कमांडर अभिनंदन कल वापिस आ रहे हैं।  

 

 

Smita Sharma