तापसी पन्नू: भारतीय सिनेमा की सबसे भरोसेमंद और वर्सेटाइल एक्टर

7/26/2022 8:26:20 PM

तापसी पन्नू: भारतीय सिनेमा की सबसे भरोसेमंद और वर्सेटाइल एक्टर
 
अपने सही करियर चॉइसेस की वजह से भारतीय सिनेमा में एक अलग मुकाम हासिल करने वाली तापसी पन्नू सबसे मजबूत फीमेल लीड एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फिल्में जिन भावनाओं को हाइलाइट करती हैं, वे दर्शकों के साथ गहराई से रेजोनेट करती हैं। तापसी ने अपने सिनेमाई सफर की शुरुआत दक्षिण भारतीय फिल्मों से की थी और हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में 12 साल पूरे किए हैं। नाम शबाना में सिर्फ 7 मिनट के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाली इस बेहद टैलेंटेड एक्टर ने उसके बाद फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी दमदार परफॉर्मेंस से अपने प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया।
 
रश्मि रॉकेट में अपनी एथलेटिक बॉडी से सभी को हैरान कर देने से लेकर उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म शाबाश मिठू में बेहतरीन क्रिकेट तकनीक तक, यह पैन-इंडिया स्टार स्क्रीन पर अपने किरदार के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए जानी जाती हैं।
 PunjabKesari
थप्पड़ और सांड की आंख में उनकी परफॉर्मेंस ने उन्हें अवार्ड्स दिलाए वहीं मनमर्जियां में 'रूमी' की भूमिका के लिए भी उन्हें बहुत प्यार मिला। इस भरोसेमंद एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दुनिया भर में लाखों फैंस बनाए हैं। तापसी के पास बिग अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की एक एक्साइटिंग लिस्ट है। जिसमें अनुराग कश्यप की दोबारा व वो लड़की है कहां और राजकुमार हिरानी की धुनकी जिसमें उनके अपोजिट मेगास्टार शाहरुख खान हैं के साथ ही कई अन्य अघोषित प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।
 
तापसी की गर्ल नेक्स्ट डोर पर्सनैलिटी और ईजी गोइंग फैशन सेंस की वजह से फैन्स उनसे जुड़ाव महसूस करते हैं। वह लोगों से कनेक्ट करती है और महानगरों के साथ-साथ टियर 2 और टियर 3 शहरों के दर्शकों का समान रूप से, भरपूर मनोरंजन करती हैं।
 
एक सफल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ, तापसी एक ऐसी शीरो (shero) हैं जो कई लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही हैं। तापसी ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' लॉन्च किया है और इसके बैनर तले 'ब्लर' और 'धक धक' जैसी अपकमिंग फिल्में बनाई हैं। वह न सिर्फ सबसे अधिक मांग वाली एक्ट्रेसेस में से हैं, बल्कि वह टॉप ब्रांड्स की भी फेवरेट हैं। वह अलग-अलग कैटेगरीज में 12 से अधिक ब्रांड्स से जुड़ी हुई हैं।
 
बिना किसी गॉडफादर के दिल्ली की इस लड़की ने अपने लिए एक मजबूत आधार बनाया है और हर सभी का दिल जीत रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Recommended News

Related News