फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को कहा- थैंक्यू तो पंगा गर्ल बोलीं-''तुम ये ही डिजर्व करती हो''

4/10/2021 8:37:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की पंगा गर्ल यानि कंगना रनौत और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बीच अक्सर सोशल मीडिया वार देखने को मिलती है। दोनों कई बार एक-दूसरे पर तीखाी टिप्पणी कर चुकी हैं। कंगना तो कई बार तापसी को बी ग्रेडएक्ट्रेस तक बता चुकी हैं। लेकिन इसी बीच एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में तापसी कंगना को मंच पर थैंक्यू कहती नजर आ रही हैं। वहीं कंगना ने भी तापसी की तारीफों के पुल बांधे।

दरअसल, तापसी पन्नू  को उनकी फिल्म 'थप्पड़' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड 202 से सम्मानित किया गया है। इस अवॉर्ड को जीतने के बाद तापसी ने स्टेज पर स्पीच दी और कुछ लोगों को थैंक्यू कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

 

तापसी की लिस्ट में दीपिका पादुकोण, जान्हवी कपूर, विद्या बालन के साथ कंगना रनौत का नाम भी शामिल था।ये सभी इस अवॉर्ड के नॉमिनीज थे। तापसी पन्नू का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

तापसी के इस वीडियो पर खुद कंगना ने भी रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा- 'शुक्रिया तापसी, विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड की तुम हकदार हो। तुमसे ज्यादा इसे कोई डिजर्व नहीं करता।'  कंगना का ये जवाब देखकर अब लोग दो तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोग सोच रहे हैं कि शायद दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया और कंगना ने अपना बड़प्पन दिखा दिया। वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो कंगना के जवाब को तंज समझ रहे हैं। 

बता दें कि कंगना ने हाल ही में एक पोस्ट में जिक्र किया था कि बॉलीवुड की कोई भी एक्ट्रेसेस उनके काम की तारीफ नहीं करती हैं। जबकि वह आलिया, दीपिका, करीना सहित कई एक्ट्रेसेस की तारीफ कई बार कर चुकी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू मिताली राज के जीवन पर आधारित एक फिल्म 'शाबाश मिठू' में दिखाई देंगी। द कंगना रनौत थलाइवी में नजर आएंगी। ट्रेलर को दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रिया मिली थी। थलाइवी के अलावा, उनकी किटी में धाकड़ और तेजस जैसे नाम भी हैं।

Content Writer

Smita Sharma