फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को कहा- थैंक्यू तो पंगा गर्ल बोलीं-''तुम ये ही डिजर्व करती हो''

4/10/2021 8:37:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की पंगा गर्ल यानि कंगना रनौत और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बीच अक्सर सोशल मीडिया वार देखने को मिलती है। दोनों कई बार एक-दूसरे पर तीखाी टिप्पणी कर चुकी हैं। कंगना तो कई बार तापसी को बी ग्रेडएक्ट्रेस तक बता चुकी हैं। लेकिन इसी बीच एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में तापसी कंगना को मंच पर थैंक्यू कहती नजर आ रही हैं। वहीं कंगना ने भी तापसी की तारीफों के पुल बांधे।

PunjabKesari

दरअसल, तापसी पन्नू  को उनकी फिल्म 'थप्पड़' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड 202 से सम्मानित किया गया है। इस अवॉर्ड को जीतने के बाद तापसी ने स्टेज पर स्पीच दी और कुछ लोगों को थैंक्यू कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

 

तापसी की लिस्ट में दीपिका पादुकोण, जान्हवी कपूर, विद्या बालन के साथ कंगना रनौत का नाम भी शामिल था।ये सभी इस अवॉर्ड के नॉमिनीज थे। तापसी पन्नू का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

PunjabKesari

तापसी के इस वीडियो पर खुद कंगना ने भी रिएक्शन दिया। उन्होंने लिखा- 'शुक्रिया तापसी, विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड की तुम हकदार हो। तुमसे ज्यादा इसे कोई डिजर्व नहीं करता।'  कंगना का ये जवाब देखकर अब लोग दो तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोग सोच रहे हैं कि शायद दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया और कंगना ने अपना बड़प्पन दिखा दिया। वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो कंगना के जवाब को तंज समझ रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि कंगना ने हाल ही में एक पोस्ट में जिक्र किया था कि बॉलीवुड की कोई भी एक्ट्रेसेस उनके काम की तारीफ नहीं करती हैं। जबकि वह आलिया, दीपिका, करीना सहित कई एक्ट्रेसेस की तारीफ कई बार कर चुकी हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू मिताली राज के जीवन पर आधारित एक फिल्म 'शाबाश मिठू' में दिखाई देंगी। द कंगना रनौत थलाइवी में नजर आएंगी। ट्रेलर को दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रिया मिली थी। थलाइवी के अलावा, उनकी किटी में धाकड़ और तेजस जैसे नाम भी हैं।


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static