तापसी पन्नू की मांग में सिंदूर! शादी की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने मनाई होली

3/26/2024 11:57:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं।  सोमवार (25 मार्च) को खबर आई कि तापसी पन्नू लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। कपल ने  उदयपुर में शादी रचाई जिसमें सिर्फ क्लोज फ्रेंड और रिश्तेदार शामिल थे।  शादी की खबरों के बीच तापसी की एक तस्वीर सामने आई है जो होली की है। तस्वीर में तापसी मैथियास बो और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं।

सभी रंगों में सराबोर है। ये तस्वीर ब्लर (2022) में तापसी पन्नू के साथ दिखे अभिलाष थपलियाल ने 25 मार्च को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में उनके अलावा तापसी, मैथियास बो और कुछ अन्य दोस्त भी नजर आ रहे हैं।

सामने आई तस्वीर में तापसी के माथे पर पर लगा गुलाल सबका ध्यान खींच रही है। तापसी के माथे पर टीका इस अंदाज में लगा हुआ है कि फैंस कमेंट करके कह रहे हैं कि एक्ट्रेस ने तो सिंदूर लगाया है। 

ऐसी चर्चा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो ने 23 मार्च को उदयपुर में शादी रचा ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में तापसी और मैथियास ने केवल अपने सबसे करीबी लोगों को ही बुलाया था। वहीं कहा जा रहा है कि उनकी ये शादी सिख और ईसाई दोनों परंपराओं से हुई है। कुछ फोटोज में अनुराग कश्यप और पावेल गुलाटी भी दिख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavail Gulati (@pavailgulati)

दोनों की लव स्टोरी तब शुरू हुई जब वे साल 2013 में उद्घाटन इंडियन बैडमिंटन लीग में मिले थे और देखते ही देखते उनकी बॉन्डिंग मजबूत हो गई। तापसी ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि पर्सनली मिलने से पहले भी वो ट्विटर पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे थे। मैथियास बो एक बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं। डेनमार्क में जन्मे मैथियास साल 2012 लंदन ओलंपिक और 2013 वर्ल्ड चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल विजेता हैं। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में नजर आईं थीं। 


 

Content Writer

Smita Sharma