Nepotism: तापसी पन्‍नू ने साधा स्‍टार किड्स पर निशाना,, कहा-''उनकी वजह से हाथ से न‍िकलीं फ‍िल्‍में''

7/2/2020 1:47:20 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म, परिवारवाद और गुटबाजी जैसे कई मुद्दे छाए हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंडस्ट्री 2 गुटों में बंट गई है। इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने बाॅलीवुड में फैले भाई भतीजावाद को लेकर कई खुलासे किए। इसी बीच मुल्‍क, पिंक, थप्पड़ जैसी हिट फिल्में दे चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में परिवारवाद और गुटबाजी को लेकर न‍िशाना साधा है।

हिंदुस्‍तान वेबसाइट  के साथ बातचीत में तापसी पन्‍नू ने बॉलीवुड की कई ऐसी सच्‍चाइयों से पर्दा उठाया जो हैरान करती हैं। तापसी ने कहा-'स्टार किड्स की वजह से उनके हाथ से कई फिल्में निकलीं। तापसी ने कहानी की फ‍िल्‍म कुछ लोगों के कहने या अच्‍छे रिव्‍यूज आने के बाद देखी जाती हैं लेकिन स्‍टार किड्स की फ‍िल्‍में लोग फर्स्‍ट डे टिकट लेकर देखने जाते हैं।

उन्‍होंने सवाल किया कि आउटसाइडर को क्‍या वाकई अहमियत दी जाती है? तापसी ने आरोप लगाया कि आउटसाइडर होने की वजह से उनके हाथ से कई फ‍िल्‍में निकलीं। उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड में ऐसे लोग हैं जिनकी वजह से आउटसाइडर्स को काम नहीं मिलता है। इंटरव्यू में तापसी ने कहा-'मुझे लगता है कि Outsider होना ही मेरी मजबूती है इस फील्ड में और ऐसा नहीं कि मुझे पहले से नहीं पता था कि मेरे साथ भी यह भेदभाव होगा।

 

उन्‍होंने आगे कहा कि एक्ट्रेस होना मेरी लाइफ का एक हिस्‍सा है, न की मेरी पूरी लाइफ का। उन्‍होंने कहा कि लाइफ बहुत छोटी है और मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगी जिससे मुझे लगे कि मैं खुद को घसीट रही हूं।

इसके साथ ही तापसी ने कहा कि वह कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीँ। वह एमबीए करना चाहती थीं लेकिन अच्‍छे नंबर नहीं आ रहे थे। इस वह से वह परेशान थीं और एक्टिंग का हिंट मिला। तापसी ने कहा कि उनके लिए फ‍िल्‍में केवल गानों तक सीमित थीं। उन्‍हें डांस का शौक था और इसीलिए वह गाने सुना करती थीं। किसी ब्रांड के फोटोशूट की वजह से साउथ की फ‍िल्‍मों में काम मिला और फ‍िर बाॅलीवुड में काम किया। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी क्राइम थ्रिलर 'हसीन दिलरूबा' में नजर आएंगी। इसमें उनके अपोजिट विक्रांत मैसी हैं। इसके अलावा तापसी इंडियन महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक पर भी काम कर रही हैं। 

Smita Sharma